whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बृजभूषण सिंह को BJP का झटका, कैसरगंज से कटा टिकट, बेटा करण लड़ेगा चुनाव!

Brij Bhushan Sharan Singh News : उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है कि भाजपा इस सीट से मौजूदा सांसद का टिकट काट सकती है। तो अब सवाल उठता है कि अगर बृजभूषण सिंह नहीं तो कौन होगा उम्मीदवार?
11:01 AM May 02, 2024 IST | Deepak Pandey
बृजभूषण सिंह को bjp का झटका  कैसरगंज से कटा टिकट  बेटा करण लड़ेगा चुनाव
क्या बृजभूषण सिंह को झटका देगी BJP?

Kaiserganj Lok Sabha Seat : भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट कैसरगंज पर उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। भाजपा इस सीट से किसे प्रत्याशी बनाएगी? इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों का कहना है कि मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट सकता है। अगर ऐसा हुआ तो इस सीट से उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह को बड़ा झटका लग सकता है। वे इस वक्त कैसरगंज से सांसद हैं। कैसरगंज सीट पर नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है, लेकिन अभीतक भाजपा ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। ऐसे में उम्मीदवारी घोषित न होने की वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि बृजभूषण सिंह का टिकट कट सकता है, लेकिन वे अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कैसरगंज पर फंस गया बृजभूषण का पेंच, BJP सांसद का मीडिया पर फूटा गुस्सा

कैसरगंज सीट पर आज हो सकती है उम्मीदवार की घोषणा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ में रहेंगे। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान वे फोन पर या बुलाकर बृजभूषण से बात करेंगे और उन्हें बताएंगे कि आप कैसरगंज से प्रत्याशी नहीं होंगे। साथ ही नए उम्मीदवार पर उनकी राय भी मांगी जाएगी। हो सकता है कि उनके छोटे बेटे करण सिंह के नाम पर सहमति बन जाए, क्योंकि उनके बड़े बेटे प्रतीक इस वक्त विधायक हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बृजभूषण के कहने पर किसी अन्य को भी प्रत्याशी घोषित किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कैसरगंज सीट पर आज उम्मीदवार के नाम की घोषणा हो सकती है।

यह भी पढ़ें : अमेठी-रायबरेली पर आज हो जाएगा फैसला? नामांकन में बचे 24 घंटे

बृजभूषण को क्यों नाराज नहीं करना चाहती है बीजेपी

लोकसभा चुनाव में भाजपा बृजभूषण को नाराज नहीं करना चाहती है, क्योंकि कैसरगंज के साथ आसपास के 3-4 संसदीय क्षेत्रों में उनकी अच्छी पकड़ है। ऐसे में भाजपा उनके मनमुताबिक ही उम्मीदवार को टिकट देगी। कैसरगंज से उम्मीदवार की रेस में बृजभूषण के छोटे बेटे और यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष करण सिंह का नाम सबसे आगे है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो