whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

साली से रेप करता रहा जीजा, 6 माह बाद शर्मनाक नतीजा, रुड़की में आरोपी पर FIR

Roorkee Minor Girl Pregnant: उत्तराखंड के रुड़की से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ 6 महीने तक अवैध संबंध बनाए। इस दौरान जब साली प्रेग्नेंट हुई तो घर वालों को पीड़िता ने आपबीती सुनाई।
02:16 PM Sep 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
साली से रेप करता रहा जीजा  6 माह बाद शर्मनाक नतीजा  रुड़की में आरोपी पर fir
Roorkee Minor Girl Pregnant

Roorkee Crime News: उत्तराखंड के रुड़की से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने 6 महीने तक डरा-धमकाकर साली के साथ दरिंदगी की। वहीं नाबालिग की तबियत बिगड़ने के बाद जब उसे डाॅक्टर के पास ले गए तो डाॅक्टरों ने 6 महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी। मामले के सामने आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों की शिकायत पर जीजा के खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Advertisement

बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की पुरानी तहसील निवासी एक युवती की शादी मंगलौर कस्बे में हुई। युवती की 17 साल की बहन भी है। आरोप है कि पिछले 6 महीने से नाबालिग का जीजा उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। वहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर भी उसे जान से मारने की धमकी देता था। मामले में खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर आनन-फानन में हाॅस्पिटल पहुंचे। वहां डाॅक्टरों ने नाबालिग की जांच की तो वह छह महीने की गर्भवती निकली।

ये भी पढ़ेंः मौत की दहलीज पर UP की शहजादी, जानें फेसबुक पर प्यार से फांसी के फंदे तक कैसे पहुंची?

Advertisement

ऐसे खुली जीजा के करतूतों की पोल

जब डाॅक्टरों ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने नाबालिग से जानकारी ली तो उसने जीजा की दरिंदगी की बातें परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामले में कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर नाबालिग के जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही नाबालिग का मेडिकल भी कराया गया है। मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं ये 5 दिग्गज खिलाड़ी, इस क्रिकेटर के कमरे में पकड़ी गई थी लड़कियां

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो