खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी गर्भवती नहीं तो क्यों मांगा उधार? बदायूं डबल मर्डर के आरोपी साजिद का झूठ आया सामने

Badaun Double Murder Case : बदायूं डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। हत्यारोपी साजिद ने दो मासूम बच्चों की हत्या करने से पहले उनकी मां से उधार पैसे मांगे थे। उसने कहा था कि उसकी पत्नी बीमार है। जांच के बाद कुछ और ही सच्चाई सामने आई है।
10:59 PM Mar 20, 2024 IST | Deepak Pandey
बदायूं डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला हुआ खुलासा।
Advertisement

Badaun Double Murder Case : उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी साजिद को ढेर कर दिया, जबकि उसका भाई जावेद फरार चल रहा है। वारदात वाले दिन हत्यारोपी साजिद ने मासूम बच्चों की मां से कहा कि उसकी पत्नी सना बीमारी है। उसने 5000 रुपये उधार मांगे थे। साजिश की बेगम बीमार थी या नहीं? इसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

Advertisement

15 दिन पहले पत्नी को मायके छोड़ा था हत्यारोपी ने

जांच में खुलासा हुआ है कि एनकाउंटर में मारे गए आरोपी साजिद की बेगम सना न तो बीमार है और न ही अस्पताल में भर्ती है। हत्यारोपी की पत्नी एकदम ठीक है। वह न तो गर्भवती है और न ही हत्यारोपी को पत्नी के इलाज के लिए पैसे चाहिए थे। साजिश ने 15 दिन पहले अपनी पत्नी को ससुराल लेकर जाकर छोड़ा था। सना अपनी मां के साथ रह रही है।

यह भी पढ़ें : सपा ने जारी की एक और लिस्ट, नोएडा से क्यों बदला उम्मीदवार, देखें पूरी List

Advertisement

कब सुलझेगी हत्याकांड की गुत्थी

अब बड़ा सवाल उठता है कि हत्यारोपियों ने फिर विनोद ठाकुर के दो बेटों आयुष और अहान की हत्या क्यों की। कहीं साजिश और विनोद के बीच कोई दुश्मनी तो नहीं थी, इसे लेकर पुलिस ने मामले की जांच की तो मतृक के पिता विनोद ने इस बात से साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि हत्यारोपी से कोई विवाद नहीं था। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हत्यारोपियों ने इस वारदान को क्यों अंजाम दिया है। अब फरार दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझ पाएगी।

यह भी पढ़ें : टिकट मिला तो क्या लोकसभा चुनाव में उतरेंगी? जानें Manthan में क्या बोलीं ‘महारानी’ हुमा कुरैशी

फरार हत्यारोपी पर इनाम घोषित

बदायूं डबल मर्डर केस में जिला मजिस्ट्रेट बदायूं मनोज कुमार सिंह ने आरोपी साजिद के एनकाउंटर की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने 15 दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं, यूपी पुलिस ने फरार हत्यारोपी जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Advertisement
Tags :
Badaun Murder CaseBadaun NewsUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement