Advertisement

100 kmph की रफ्तार, भाई ने दो बहनों पर चढ़ा दी कार; CCTV में कैद हुआ दर्दनाक मंजर

अभी तक की जांच में पता चला है कि दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं, जो उनके भाई को पसंद नहीं था।

Bulandshahr car accident video: यूपी के बुलन्दशहर में शुक्रवार को एक भाई ने अपनी दो सगी बहनों को कार से जोरदार टक्कर मार दी। जब टक्कर लगी तो कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से ज्यादा थी। बताया जा रहा है कि भाई को दोनों बहनों के चरित्र पर शक था। इसी बात पर दोनों बहनों का परिजनों से विवाद चल रहा था और वह उनसे अलग किराए पर कमरा लेकर रह रही थीं।

घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल के पास से एक स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है। इस फुटेज के आधार पर वारदात में इस्तेमाल कार को ट्रेस किया गया। फिलहाल आरोपी फरार है, उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

 

ये भी पढ़ें: 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में यूपी सरकार को बड़ा झटका, जानें HC ने क्या दिया फैसला?

कैसे हुई कार मालिक की पहचान?

पुलिस के अनुसार पीड़ितों की पहचान समरीन और जेबा के रूप में हुई है। गाड़ी समरीन की भाभी सन्नो के नाम है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय समरीन का बड़ा भाई अहसान कार ड्राइव कर रहा था। वहीं, घटना के बाद जेबा ने अपने अधिवक्ता जेठ पर कार से कुचलने का आरोप लगाया हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कार मालिक की पहचान कर ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव होना पसंद नहीं था

आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। समरीन और जेबा का उसके भाई से नहीं बनती थी, बताया जा रहा है कि दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, जो ससुराल और मायके वालों को पसंद नहीं था। परिजनों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया लेकिन वे नहीं मानी और अलग किराए पर कमरा लेकर रहने लगीं। डीएसपी सिटी विकास प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी भाई को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। कार को भी जब्त किया जाएगा।

इनपुट-शाहनवाज चौधरी

ये भी पढ़ें: सिपाही संग अंतरंग हालत में थी पड़ोसन, अचानक आया उसका पति और..अमरोहा का मामला

Open in App
Tags :