whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्यार में धोखा मिला तो युवती की काटी गर्दन, देखें शादीशुदा प्रेमिका के 'कातिल' का कबूलनामा

Bulandshahr Girl Murder Case Inside Story: उत्तर प्रदेश में एक आशिक ने प्यार में धोखा मिलने पर महबूबा को मौत के घाट उतार दिया। उसका सिर ही धड़ से अलग कर दिया। मामला बुलंदशहर का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह हत्या कबूल रहा है।
07:54 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
प्यार में धोखा मिला तो युवती की काटी गर्दन  देखें शादीशुदा प्रेमिका के  कातिल  का कबूलनामा
आरोपी आशिक।

Uttar Pradesh Crime News: (शाहनवाज चौधरी, बुलंदशहर) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक कब्रिस्तान में युवती की सिरकटी लाश मिली थी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। दिल दहला देने वाली वारदात को महिला के प्रेमी ने अंजाम दिया था। प्रेमी का कहना है कि युवती ने उसे प्यार में धोखा दिया। आसमां नाम की युवती के कत्ल में उसके लिव-इन पार्टनर को अरेस्ट किया गया है। युवक ने कैमरे के सामने अपना अपराध कबूलते हुए युवती के परिजनों को धमकी दी है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Advertisement

आरोपी खुद को बता रहा संजय दत्त का फैन

आरोपी वीडियो में कह रहा है कि वह संजय दत्त का फैन है। उसे प्यार में धोखा मंजूर नहीं है। मृतका आसमां शादीशुदा थी। लेकिन उसके अदनान नामक आरोपी के साथ अवैध संबंध थे। ढाई साल से आसमां उसके साथ रह रही थी। पुलिस ने लाश मिलने के बाद महिला के रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई थी। जिसके बाद आरोपी को दबोचा गया था। अदनान ने बताया कि वह किसी और के साथ भी संबंध बनाने लगी थी। जिसका पता लगने पर उसने आसमां का गला काट दिया। शव को कब्रिस्तान में फेंक दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:300 करोड़ के लालच में अंधी अफसर ने करवाया ससुर का मर्डर, ड्राइवर को दी एक करोड़ की सुपारी

वीडियो में आरोपी कह रहा है कि आसमां उसकी ढाई साल से कमाई खा रही थी। उसने उसे प्यार में धोखा दिया। जिसके बाद उसने गला रेत दिया। धोखे की यही सजा होती है। अदनान कहता है कि वह संजय दत्त का फैन है। उसने अपना नाम बल्लू बताते हुए कहा कि धोखा बर्दाश्त नहीं है। इसके बात वह बेखौफ होकर कहता है कि उसका एनकाउंटर तब होगा, जब 10 मर्डर करेगा। जिसको बदला लेना है, उससे ले। मेरे घरवालों को कोई दिक्कत हुई, तो पूरे घर को बम से उड़ा दूंगा। अगर मेरे घरवालों पर किसी ने अंगुली उठाई, तो काट डालूंगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो