whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एग्जाम सेंटर में मच गई खलबली, हथकड़ी लगाए जब पुलिस में भर्ती होने पहुंचा ये शख्स, इस संगीन मामले में है आरोपी

कैदी पर हत्या के प्रयास का आरोप है। उसने पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी की और कोर्ट से परीक्षा देने की अनुमति ली थी।
07:30 PM Aug 31, 2024 IST | Amit Kasana
एग्जाम सेंटर में मच गई खलबली  हथकड़ी लगाए जब पुलिस में भर्ती होने पहुंचा ये शख्स  इस संगीन मामले में है आरोपी

UP Police Constable Recruitment Exam 2024: हाथ में हथकड़ी और आंखों में "अन्याय के खात्मे" का सपना लिये हत्या के प्रयास के मामले जेल में बंद एक मुल्जिम पुलिस सुरक्षा में पुलिस भर्ती परीक्षा देने बुलंदशहर पहुंचा। पुलिस सुरक्षा में परीक्षार्थी को देख परीक्षा केंद्र में हलचल मच गई। सब परीक्षार्थी बंदी परीक्षार्थी के बारे में पूछने लगे। बता दें यूपी में पुलिस भर्ती चल रही है। इस दौरान शनिवार को बुलंदशहर सेंटर पर एक परीक्षार्थी पुलिस के साथ हथकड़ी में पहुंचा।

अलीगढ़ की जेल से लाया गया था कैदी

जानकारी के अनुसार हथकड़ी में अलीगढ़ के चंडौस का रहने वाला आकाश कुमार था। जिसे जिला कारागार अलीगढ़ से बुलंदशहर गवर्नमेंट कालेज परीक्षा केंद्र में लाया गया था। पुलिस के अनुसार आकाश कुमार पर आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज है। फिलहाल वह अलीगढ़ की जेल में बंद है। आकाश कुमार जेल में रहकर यूपी पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

ये भी पढ़ें: वंदे भारत एक्सप्रेस में बवाल, BJP कार्यकर्ता पर यूट्यूबर से छेड़छाड़ के आरोप, कुछ देर पहले PM मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी

कोर्ट ने दी थी परीक्षा देने की अनुमति

आकाश ने कोर्ट में परीक्षा के लिए अर्जी डाली, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और उसे परीक्षा देने की अनुमति प्रदान की। परीक्षा केंद्र से बाहर निकालने के बाद पूछने पर आकाश ने मीडिया को बताया कि वह लगातार जिला कारागार में परीक्षा की तैयारी कर रहा था। आज उसकी परीक्षा ठीक हुई। प्रश्न पत्र आसान था। उसने पिछली बार भी यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा दी थी लेकिन परीक्षा पत्र लीक होने की वजह सपना पूरा नहीं हो सका।

पुलिस सुरक्षा में आया था परीक्षार्थी

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया आज बुलंदशहर में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन द्वितीय पाली में जिला कारागार अलीगढ़ से एक बंदी बुलंदशहर में परीक्षा देने के लिए पहुंचा था। भर्ती परीक्षा देने के बाद बंदी आकाश को पुलिस अभिरक्षा में अलीगढ़ जिला कारागार के लिए रवाना कर दिया गया है।

इनपुट- शाहनवाज चौधरी

ये भी पढ़ें: चरखी दादरी मॉब लिंचिंग पर CM नायब सैनी का बड़ा बयान कहा-कोई समझौता नहीं, गौमाता से जुड़ी हैं लोगों की भावनाएं

ये भी पढ़ें :गुड़ियों से पकड़ेंगे भेड़िया! बहराइच में आदमखोर को पकड़ने के लिए ऐसे बिछाया जा रहा जाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो