whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bulandshahr में कार नहीं देने पर इकलौते बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, मां के सामने कॉन्‍स्‍टेबल पिता को उतारा मौत के घाट

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कार नहीं देने पर इकलौते बेटे ने पिता को चाकू से गोद दिया। पिता यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं। वहीं, इकलौते बेटे की करतूत के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
09:35 PM Sep 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
bulandshahr में कार नहीं देने पर इकलौते बेटे ने उठाया खौफनाक कदम  मां के सामने कॉन्‍स्‍टेबल पिता को उतारा मौत के घाट

Uttar Pradesh Crime News: (शाहनवाज चौधरी, बुलंदशहर) यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रवीण कुमार को इकलौते बेटे ने चाकू से गोद डाला। मामला यूपी के बुलंदशहर का है। बताया जा रहा है कि कार नहीं देने पर बेटे ने यह कदम उठाया। कॉन्स्टेबल का बेटा 10वीं क्लास का स्टूडेंट है। जो एक नामी स्कूल में पढ़ता है। उसने अपनी मां के सामने पिता की जान ले ली। मृतक की पत्नी टीचर है। बुलंदशहर के यमुनापुरम में वारदात सामने आई है। विवाद के बाद बेटा रसोई घर में गया और सब्जी काटने वाला चाकू ले आया। आते ही उसने पिता की छाती में घोंप दिया। वारदात के पास मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर सबूत जुटाए और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

UP पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि कार की चाबी को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था। चाबी नहीं मिलने से नाराज बेटे ने अपने पिता की छाती में चाकू घोंप दिया। बाद में पिता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक यूपी पुलिस में थे, जिनकी तैनाती बुलंदशहर विजिलेंस थाने में थी।

Advertisement

मृतक के ससुर ने बताया कि बताया जा रहा है कि उनके नाती की संगत ठीक नहीं थी। माता-पिता उसे पहले भी बाहर जाने को लेकर टोकाटोकी करते थे। छात्र का ध्यान पढ़ाई की ओर नहीं था। अक्सर घर में इस बात को लेकर विवाद होता था। लेकिन बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा। ये किसी ने नहीं सोचा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार…’, महिला ने हथेली पर लिखा राज, पत्नी-बेटे की हत्या के बाद ठेकेदार ने किया सुसाइड

वारदात से कुछ देर पहले आरोपी ने पिता से कार की चाबी मांगी। वह बाहर दोस्तों के साथ जाना चाह रहा था। लेकिन पिता ने चाबी देने से मना करते हुए उसे पढ़ाई करने की सलाह दी। जिसके बाद बात बिगड़ गई।

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि प्रवीण कुमार को चाकू लगने के बाद परिजन जिला अस्पताल लेकर गए थे। जहां से उनको नोएडा के अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वारदात कार की चाबी नहीं देने पर की गई है।

यह भी पढ़ें:तालाब में डूबने से 8 बच्चों की मौत, इनमें 2 सगी बहनें… जानें कब और कहां हुआ दिल दहला देने वाला हादसा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो