whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्यार में बाधा बन रहा था बेटा, मां ने प्रेमी के साथ मिलकर दी खौफनाक मौत

Vaibhav Solanki Murder Case Solve: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मारे गए 15 साल के किशोर के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मृतकों को उसकी मां ने ही मौत के घाट उतारा था। इस दौरान उसके प्रेमी ने भी साथ दिया। पुलिस की ओर से बताया गया है कि महिला विधवा है, जिसका अफेयर चल रहा है।
02:59 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी
प्यार में बाधा बन रहा था बेटा  मां ने प्रेमी के साथ मिलकर दी खौफनाक मौत
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

(प्रमोद कुमार, बुलंदशहर)

Uttar Pradesh Crime News: बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन चौकी एरिया में मारे गए 15 साल के वैभव सोलंकी के मामले को पुलिस ने सॉल्व कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक को उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के बड़े भाई के बयान पर केस दर्ज किया गया है। महिला का अफेयर प्रेमी से चल रहा था। वह 11 महीने से इसके साथ रिलेशनशिप में रह रही थी। अवैध संबंधों में वैभव बाधा बन रहा था। वह प्रेमी को कई बार चेता चुका था। खुर्जा नगर कोतवाली सीओ वरुण कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को वैभव की संदिग्धावस्था में मौत की सूचना मिली थी। लेकिन जांच में यह मर्डर निकला। वैभव के पिता की पहले मौत हो चुकी है, जिसके बाद उसके संबंध प्रेमी से बन गए थे।

यह भी पढ़ें:‘यूपी में फिर लुटेरी दुल्हन’…वाशरूम जाने के बहाने जेवरात लेकर भागी, एक कॉल बनी युवक की मुसीबत

मामला खुर्जा नगर थाना एरिया में पड़ते गावं बौरोली का है। गांव के रहने वाले अंश ने छोटे भाई की हत्या के लिए अपनी मां अर्चना देवी और सतेंद्र सोलंकी निवासी सौदा हबीबपुर के खिलाफ चौकी में शिकायत दी। उसके साथ दूसरे ग्रामीण भी मौजूद थे। अंश ने बताया कि पिता विक्रम सोलंकी की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद वह खुर्जा जंक्शन पर रहकर अपने परिवार की देखभाल कर रहा था। उसे वैभव की मौत की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचा, तो भाई का शव मिला। जब उसने आरोपी सतेंद्र से फोन कर इस बारे में पूछा, तो आरोपी ने उसे और छोटे भाई मनीष को जान से मारने की धमकी दी।

थाने में शव लेकर पहुंचा भाई, पुलिस बोली-मिलेगा न्याय

वैभव दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहा था। जिसके बाद आरोपियों ने गला दबाकर उसका मर्डर कर दिया। वह कई बार सतेंद्र से झगड़ा कर चुका था। शव पोस्टमार्टम के बाद जब अंश को सौंपा गया, तो वह ग्रामीणों के साथ थाने पहुंच गया। शव को थाने में रख लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिया है कि उनको न्याय मिलेगा। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द दोनों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो