खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्‍नी ने गुस्‍से में देखा तो ताबड़तोड़ वार कर ब्‍लेड से काट डाला; फ‍िर खुद ही पहुंच गया थाने

Bulandshahr Wife Murder Case: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक पति का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने ब्लेड से अंधाधुंध वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया। जहां पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई।
08:31 PM Jul 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
बुलंदशहर में पत्नी की हत्या।
Advertisement

UP Crime News: (शाहनवाज चौधरी, बुलंदशहर) यूपी के बुलंदशहर में संविदा सफाई कर्मचारी ने मामूली सी बात को लेकर ब्लेड से पत्नी की गर्दन काट डाली। इतना ही नहीं, आरोपी कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस चौकी पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पत्नी आरोपी पति को गुस्से में देख रही थी। इससे नाराज पति ने पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:केदारनाथ से कौन ले गया 228 क‍िलो सोना? कीमत 1500000000; मंद‍िर में Gold की जगह हुआ कांसे का इस्‍तेमाल?

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र की बाल्मीकि बस्ती निवासी सचिन का अपनी पत्नी मंजू से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में मारपीट हुई। गुस्से में सचिन ने मंजू के गले और पीठ पर ब्लेड से कई वार किए। इससे मंजू लहूलुहान हो गई। ब्लेड से वार के बाद सचिन ने गला दबाकर पत्नी मंजू को मौत के घाट उतार दिया। कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सीधे जहांगीराबाद की चौकी दिल्ली गेट पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

10 साल पहले हुआ था दोनों का विवाह

पुलिस पूछताछ में सचिन ने बताया कि झगड़े के दौरान मंजू उसको गुस्से में एक टक देख रही थी। जबकि वह उससे नजर नीची करने के लिए कह रहा था। उसने जब नजर नीची नहीं की तो सचिन ने मंजू की हत्या कर डाली। एसएसपी बुलंदशहर श्लोक कुमार ने बताया कि अभी तक मृतक पक्ष की ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। हत्या के बाद आरोपी सचिन पुलिस चौकी पहुंच गया था। पूछताछ में सचिन ने बताया कि झगड़े के दौरान उसकी पत्नी गुस्से में उसे एक टक देख रही थी। यह उसे नागवार गुजरा और उसने मंजू की हत्या कर दी। मंजू और सचिन का विवाह 10 साल पहले हुआ था। सचिन संविदा पर सफाई कर्मचारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘4 बेगम और 36 बच्चे नहीं चलेंगे…’ विधायक बालमुकुंद आचार्य का बड़ा बयान, देखिए वीडियो

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement