whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रयागराज, कौशांबी के बाद अब फतेहपुर में भी बुलडोजर एक्शन, अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर की करोड़ों की कोठी जमींदोज

06:17 PM Mar 16, 2023 IST | Naresh Chaudhary
प्रयागराज  कौशांबी के बाद अब फतेहपुर में भी बुलडोजर एक्शन  अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर की करोड़ों की कोठी जमींदोज

Fatehpur: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में फिर से योगी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई (Bulldozer Sction) देखने को मिली है। यहां माफिया अतीक अहमद के करीबी पूर्व प्रधान मोहम्मद अतहर की कोठी को जमींदोज किया गया है।

बताया गया है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा और सरकारी जमीन पर कब्जे का आरोप है। कार्रवाई के दौरान गांव में भारी संख्या पुलिस फोर्स और पीएसी को तैनात किया गया था।

अतीक अहमद का करीबी है अतहर

जानकारी के मुताबिक मामला फतेहपुर के खखरेरी थाना क्षेत्र के गांव रहमतपुर का है। बताया गया है कि यहां वर्ष 2007 में शख्स की हत्या हुई थी। हत्या में गांव के पूर्व प्रधान मोहम्मद अतहर का नाम सामने आया। जांच के बाद उसका नाम भी मुकदमे में शामिल किया गया।

पुलिस ने जब मामले की लंबी पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी माफिया अतीक अहमद का करीबी रिश्तेदार है। पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी। गुरुवार को पुलिस प्रशासन के अधिकारी बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंच गए।

तालाब की जमीन घेर बना ली करोड़ों की कोठी

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी ने तालाब की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके करोड़ों की हवेली खड़ी कर रखी थी। पुलिस ने इस हवेली को ढहा दिया है। इस दौरान गांव में कई थानों के पुलिस फोर्स और पीएसी को तैनात किया गया। साथ ही महिला थाने से भी फोर्स को बुलाया गया था।

अतहर के बेटों पर भी दर्ज हैं मुकदमे

समाचारर एजेंसी एएनआई के अनुसार फतेहपुर के एसपी आरके सिंह ने बताया कि माफिया अतीक अहमद के संपर्क में रहे हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद अतहर का अवैध मकान तोड़ा गया है। अतहर के दोनों बेटों पर भी मुकदमे दर्ज हैं। गांव में तालाब की जमीन पर उनका करोड़ों रुपये का मकान था।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(https://godaddy.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो