whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले SP नेता पर बुलडोजर एक्शन, 3 मंजिला बिल्डिंग ढहाई

SP Leader Hazi Raza: यूपी के फतेहपुर में आज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सपा नेता हाजी रजा की तीन मंजिला इमारत को ढहा दिया। हाजी रजा ने लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी उत्तम पटेल की जीत के बाद पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल किया था।
02:54 PM Aug 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
pm मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले sp नेता पर बुलडोजर एक्शन  3 मंजिला बिल्डिंग ढहाई
हाजी रजा की तीन मंजिला बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

Bulldozer Action on SP Leader Hazi Raza: यूपी के फतेहपुर में पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सपा नेता हाजी रजा के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है। प्रशासन ने शहर के बाकरगंज में गलत नक्शे पर निर्माणाधीन तीन मंजिला भवन के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी है। कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

बाकरगंज में जब पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी बल तैनात रहा। एसडीएम सदर प्रदीप रमन राजस्व अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय निगम अफसरों ने मोर्चा संभाला और देखते ही देखते सपा नेता की निर्माणाधीन बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया। एसडीएम ने कहा कि यह बिल्डिंग हाजी रजा के अलावा दो और लोगों के नाम पर है। वहीं गलत नक्शे के जरिए इसका निर्माण कराया जा रहा है।

प्रधानमंत्री के खिलाफ बोले थे आपत्तिजनक शब्द

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी उत्तम पटेल की जीत पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां पर पूर्व नगरपालिका चेयरमैन के बेटे और सपा नेता हाजी रजा ने सांसद की जीत से उत्साहित होकर पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद फतेहपुर के स्थानीय भाजपा नेता ने हाजी रजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंः‘बंटेंगे तो कटेंगे’…Yogi के बयान के मायने क्या? Rajeev Ranjan से समझिए जाति-धर्म का सियासी कनेक्शन

सीएम से की थी एसआईटी जांच की मांग

इससे पहले भी हाजी रजा पर भ्रष्टाचार करने, आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने से कई शिकायतें शासन स्तर पर हुई थीं। सपा नेता की क्रिमिनल हिस्ट्री और अन्य मांगों को लेकर एसआईटी जांच कराने की मांग पूर्व विधायक ने सीएम से की थी।

ये भी पढ़ेंः UP पुलिस को घर में घुसे देख महिला ने दम तोड़ा, गोमांस रखने के आरोप में की थी छापेमारी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो