whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से टकराई कार, 3 बच्चों समेत 6 की मौत

09:07 AM Jul 11, 2023 IST | Om Pratap
उत्तर प्रदेश  गाजियाबाद में रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से टकराई कार  3 बच्चों समेत 6 की मौत

Ghaziabad Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। घटना गाजियाबाद एनएच 9 की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाइवे पर रॉन्ग साइड से आ रही एक स्कूल बस से कार की टक्कर हो गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त स्कूल बस में कोई छात्र नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे की शिकार कार सवार परिवार मेरठ के मवाना का रहने वाला था। कार में कुल आठ लोग सवार थे, जिनमें चार बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में दो लोगों को छोड़कर छह की मौत हो गई। घायल दोनों लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे में इनकी मौत

हादसे में कार सवार नरेंद्र यादव (45), अनीता यादव (42), बबिता (38), हिमांशु (12), करकित (15), वंशिका (7) की मौत हो गई जबकि धर्मेंद्र (42) और आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

एडीसीपी (यातायात) आरके कुशवाह ने बताया कि हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बस चालक दिल्ली के गाजीपुर से गलत दिशा में आ रहा था, जबकि कार (टीयूवी) मेरठ की ओर से आ रही थी। हादसे के बाद स्कूल बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। कार में सवार लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(Adipex)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो