whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चंदन और पूनम की प्रेम कहानी; किस बात से चिढ़ा पुराना दोस्त! जिसने खत्म कर दीं 4 जिंदगियां

Amethi Murder Case: अमेठी मर्डर केस में सामने आई नई जानकारी के मुताबिक पूनम और चंदन के बीच जान पहचान का संबंध 18 अगस्त को बिगड़ा, जब चंदन ने पूनम के साथ जबरदस्ती करते हुए अश्लील हरकत करने की कोशिश की। चंदन ने पूनम को धमकी दी थी कि मामले को पुलिस में रिपोर्ट में मत करना।
02:32 PM Oct 04, 2024 IST | Nandlal Sharma
चंदन और पूनम की प्रेम कहानी  किस बात से चिढ़ा पुराना दोस्त  जिसने खत्म कर दीं 4 जिंदगियां
पूनम के पुलिस से शिकायत करने के बाद चंदन चिढ़ गया।

Amethi Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमेठी में चार लोगों की हत्या के मामले में लगातार नई जानकारियां निकल कर सामने आ रही हैं। केस में चंदन और पूनम के बीच पहले से जान पहचान की बात स्पष्ट हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम, चंदन वर्मा को शादी से पहले से जानती थी। दोनों की बीच जान पहचान कम दोस्ती ज्यादा थी। ये बात पुलिस को पूनम के पास से मिली चैट और वीडियो कॉल से भी साबित हो गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः दोस्‍ती का खूनी अंजाम! सुनील की पत्‍नी पूनम और हत्‍यारे चंदन में थी फ्रेंडशिप? पुल‍िस के हाथ लगी चैट

स्थानीय लोगों के मुताबिक चंदन और पूनम की ये दोस्ती पिछले 10-12 सालों से चल रही थी। हालांकि बीते 18 अगस्त को पूनम अपने बच्चों को लेकर डॉक्टर के पास गई थी। जहां चंदन से उसकी मुलाकात हुई और इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। अपुष्ट खबरों में कहा जा रहा है कि चंदन ने पूनम के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

Advertisement

हालांकि डॉक्टर के पास से घर लौटी पूनम ने पूरे मामले की जानकारी अपनी शिक्षक पति सुनील को दी थी, जिन्होंने रायबरेली पुलिस के पास जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले एफआईआर दर्ज की।

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों शैतान बना चंदन वर्मा? कौन था 5वां श‍िकार? Whatsapp स्‍टेटस लगाकर दी थी खुली चेतावनी

Advertisement

18 अगस्त की एफआईआर

पूनम और उसके पति सुनील द्वारा 18 अगस्त को दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक चंदन वर्मा ने पूनम के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी, विरोध करने पर उसने पूनम और उसके पति तो थप्पड़ मार दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी के साथ गंदी-गंदी गालियां दीं। इसके साथ ही चंदन ने कहा था कि अगर मामले को पुलिस में रिपोर्ट किया तो जान से मार दूंगा। इसके बाद ही पूनम और उसके पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शिकायत दर्ज कराने से चिढ़ा चंदन

पूनम के विरोध और पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने से चंदन चिढ़ गया। उसने अपने व्हाट्स ऐप पर स्टेटस लगाया और लिखा कि जल्द ही पांच लोगों की हत्या सुनने को मिलेगी। चंदन 20 से ज्यादा दिनों तक यह स्टेटस लगाए घूमता रहा, लेकिन किसी ने भी चंदन को नहीं टोका और न रोका। 4 अक्टूबर को चंदन पहले मंदिर गया और वहां से सीधे पूनम के घर जाकर गोलियां बरसा दीं।

इस हत्याकांड में दलित शिक्षक सुनील, उनकी पत्नी और दो बेटियों की मौत हो गई। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो