whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रियंका गांधी को चंद्रशेखर क्यों मानते हैं अपनी बड़ी बहन? भीम आर्मी चीफ ने दिया यह जवाब

Chandra Shekhar Aazad Ravan on Priyanka Gandhi: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को अपनी बड़ी बहन मानते हैं। ऐसा क्यों है, आइए जानते हैं...
10:12 PM Jan 19, 2024 IST | Achyut Kumar
प्रियंका गांधी को चंद्रशेखर क्यों मानते हैं अपनी बड़ी बहन  भीम आर्मी चीफ ने दिया यह जवाब
Chandra Shekhar Aazad Ravan क्यों Priyanka Gandhi को अपनी बड़ी बहन मानते हैं?

Bhim Army Chief Chandra Shekhar Aazad Ravan on Priyanka Gandhi:  भीम आर्मी के चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को अपनी बहन मानते हैं। उन्होंने यह बात न्यूज 24 के एंकर मानक गुप्ता के साथ चाय वाला इंटरव्यू कार्यक्रम के दौरान कही। इसके साथ ही, उन्होंने कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखी। प्रियंका गांधी को चंद्रशेखर क्यों अपनी बहन मानते हैं, आइए जानते हैं...

'प्रियंका गांधी ने मेरे लिए हमेशा अपनी बात रखी'

चंद्रशेखर ने कहा कि जब मुझे जहर दिया गया था तो प्रियंका गांधी मेरा हालचाल लेने अस्पताल आई थीं। उन्हें मैं बड़ी बहन मानता हूं। उन्होंने कहा कि राजनीति अलग बात है, रिलेशन अलग बात है। मैं जब भी तकलीफ में रहा प्रियंका गांधी ने मेरे लिए अपनी बात रखी। चाहे ट्विटर के माध्यम से हो या अपने लोगों को भेजकर। मैं दिल से उन्हें धन्यवाद देता हूं।

'राजनीति में सब कुछ संभव है'

भीम आर्मी चीफ ने कहा कि राजनीति में सबकुछ संभव है। मध्य प्रदेश और राजस्थान चुनाव से पहले मेरी कांग्रेस के कुछ सीनियर्स नेताओं से बातचीत की थी। अखिलेश यादव से भी हमारी बात हुई थी, लेकिन सीटों को लेकर बात नहीं बनी। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष ने बसपा के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा कि मैं कई दिन से उनके साथ गठबंधन का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन लगता है कि उन्हें चंद्रशेखर की जरूरत नहीं है। वहीं, सपा के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रयास जारी है। पिछली बार नहीं हुआ तो शायद इस बार हो।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में कहां-कहां घूमें, अच्छे होटल और पार्किंग कैसे मिलेगी? एक App में देखें पूरी जानकारी

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों को सीखना चाहिए'

भीम आर्मी चीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों को सीखना चाहिए। वे सत्ता में आने के बाद क्या क्या किया और किस तरह वे चीजों का पॉलिटिकल लाभ लेते हैं। एक खास चीज और है कि वे कभी जवाब नहीं देते। भले ही वे झूठ बोलते हों।  वहीं, अमित शाह पर चंद्रशेखर ने कहा कि उनका पॉलिटिकल एनालिसिस अच्छा है। उन्होंने संगठन को काफी मजबूत किया।

यह भी पढ़ें: Explainer: क्यों अकेले चुनाव लड़ना चाहती हैं मायावती? गठबंधन को लेकर कैसा है बसपा सुप्रीमो का रुख?

'दलितों की सबसे बड़ी विरोधी पार्टी भाजपा है'

चंद्रशेखर ने कहा कि दलितों की सबसे हितैषी पार्टी आजाद समाज पार्टी है, जबकि सबसे विरोधी पार्टी भाजपा है। उन्होंने कहा कि यूपी की बेस्ट सीएम मायावती थीं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को माइनस नंबर देते हुए खुद को सबसे बड़ा उदार नेता बताया।

यह भी पढ़ें:  ‘राम आएंगे’ के असली बोल कुछ और…आखिर कौन थे श्याम सुंदर शर्मा? जिन्होंने लिखा था भजन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो