खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नाबालिग को अगवा कर 7 दिन तक गैंगरेप, फिर करवाया धर्म परिवर्तन; रुला देगी पीड़िता की आपबीती

Chhattisgarh Misdeed Case: छत्तीसगढ़ से एक लड़की को अगवा कर उत्तर प्रदेश में दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।
10:31 PM Jul 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
हमीरपुर में बंधक बनाकर महिला से दरिंदगी।
Advertisement

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है। बता दें कि पीड़िता मूल रूप से छत्तीगढ़ के दुर्ग जिले की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया कि तीन लोग उसको अपहरण कर यहां लाए थे। बता दें कि हमीरपुर में पहले भी गैंगरेप के मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामला सामने आने के बाद कानून व्यवस्था पर फिर सवाल उठने लगे हैं। नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि उससे बंधक बनाकर आरोपी गैंगरेप करते रहे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग, रेप और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। एक आरोपी ने उसके साथ धर्म परिवर्तन कर निकाह किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:2 साल के बेटे की हत्या करने वाली मां ने जेल में दी जान, गिरफ्तार होने से फेल हो गया था ‘प्लान’

मोहल्ले के लोगों ने बुलाई पुलिस

तीन लोगों ने इससे पहले उससे लगातार एक सप्ताह तक गैंगरेप किया। मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना एरिया के एक मोहल्ले का है। जहां तीन लोगों की गतिविधियां आसपास रहने वालों को संदिग्ध लगी। इन लोगों ने पुलिस को कॉल कर दी। जिसके बाद पुलिस ने रेड की तो मामले का खुलासा हो गया। हिंदू संगठन भी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर डाली।

यह भी पढ़ें:जिंदल स्टील के अधिकारी ने महिला को फ्लाइट में दिखाए अश्लील वीडियो! भड़के नवीन जिंदल ने कही ये बात

Advertisement

छापेमारी में पुलिस को मौदहा कोतवाली के मांचा गांव का रहने वाला मुशर्रफ अली और शाहिद अली मिला। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। पुलिस ने तुरंत दोनों को अरेस्ट कर लिया। जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके पर नशे में एक नाबालिग लड़की मिली। जिससे पूछताछ की गई। लड़की ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई की रहने वाली है। आरोपी उसे अपहरण कर यहां लाए हैं। वह सात दिन से यहां बंद है, उससे लगातार गैंगरेप किया जा रहा है।

एक आरोपी ने किया निकाह, फिर लूटी अस्मत

आरोपियों ने उसका धर्म परिवर्तन भी करवा दिया है। एक आरोपी ने उससे जबरन निकाह किया और बाद में दूसरों को भी सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना देकर सुमेरपुर थाने में तलब किया। परिजन थाने आए और दरिंदों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। नाबालिग की हालत देख पुलिस भी सहम गई। दो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, वहीं, तीसरे की तलाश पुलिस कर रही है। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि दो आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। वहीं, तीसरे को जल्द दबोच लेंगे।

यह भी पढ़ें- IAS कैसे होता है बर्खास्त? संविधान में ये हैं प्रावधान; क्या पूजा खेडेकर पर भी गिरेगी गाज?

यह भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हन…2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी…भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ें:हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

 

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement