whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

50 की उम्र में प्यार, रोड़ा बन रहा था बेटा; सुपारी देकर करवा दी हत्या...ऐसे खुला राज

Kanpur Youth Murder Case: कानपुर में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी मां को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला ने सुपारी देकर अपने बेटे का मर्डर करवाया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
11:17 PM Jul 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
50 की उम्र में प्यार  रोड़ा बन रहा था बेटा  सुपारी देकर करवा दी हत्या   ऐसे खुला राज

Uttar Pradesh Crime News: 50 साल क़ी उम्र में एक महिला अपने प्रेमी के प्यार में पागल हो गई। महिला ने प्यार में रोड़ा बन रहे अपने ही बेटे की भाड़े के हत्यारों से हत्या करवा दी। मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। जहां युवक की लाश एक कूएं से बरामद हुई। बताया जा रहा है कि महिला करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालिक है। जिसने अपने बेटे को रास्ते से हटा दिया। बेटा नहीं चाहता था कि मां उसके प्रेमी के साथ रहे। युवक का नाम करण था। पुलिस ने युवक के शूटर, उसकी मां और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता ने मेरठ में करवाया था मर्डर

मेरठ के सरधना इलाके में भी पिछले साल इससे मिलता-जुलता मामला सामने आया था। एक पिता ने छुर गांव में अपने बेटे की सुपारी देकर हत्या करवाई थी। 55 साल के पिता पर दूसरी शादी का भूत सवार था। लेकिन संजीव तालियान के रास्ते में उसका बेटा 27 वर्षीय सचिन आ रहा था। पिता ने अपने बेटे को रास्ते से हटाने के लिए 5 लाख रुपये में सुपारी दी थी। सुपारी किलर अमित ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें- IAS कैसे होता है बर्खास्त? संविधान में ये हैं प्रावधान; क्या पूजा खेडेकर पर भी गिरेगी गाज?

दिल्ली में भी इससे मिलता-जुलता मामला सामने आया था। बेटे ने सुपारी देकर पिता की हत्या करवाई थी। जिसके बाद बेटे और उसके दो दोस्तों को पुलिस ने अरेस्ट किया था। आरोपी गौरव, विशाल और सादिक को पुलिस ने अरेस्ट किया था। बेटा पिता का व्यवसाय अपने कब्जे में लेना चाहता था। हत्या में दो बाइक यूज की गई थीं, जिनको बरामद कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हन…2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी…भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ें:हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

यह भी पढ़ें:जिंदल स्टील के अधिकारी ने महिला को फ्लाइट में दिखाए अश्लील वीडियो! भड़के नवीन जिंदल ने कही ये बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो