चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बनियान-अंडरवियर में ही महिलाओं की शिकायत सुनने लगे दारोगा जी! अब गिरी गाज

Inspector Seen Wearing Underwear: उन्नाव के बाद मैनपुरी से भी अडंरवियर-बनियान पहने जन सुनवाई करते दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सीओ ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।
07:32 PM Jun 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अंडरवियर-बनियान पहने दारोगा का वीडियो वायरल
Advertisement

मैनपुरी से मनोज शाक्य की रिपोर्ट

Advertisement

Inspector Seen Wearing Underwear: यूपी के मैनपुरी से दारोगा की शर्मनाक हरकत सामने आई है। मामला रतनपुर बरा पुलिस चौकी का है। यहां के दारोगा धीरज सिंह बनियान और अंडरवियर में बैठकर महिलाओं की शिकायतें सुन रहे हैं। दारोगा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दारोगा को बनियान-अंडरवियर में देखकर महिलाओं को तो लाज आ गई लेकिन दारोगा को नहीं आई। ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनकी कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है दारोगा धीरज सिंह बनियान और अंडरवियर में बैठकर महिलाओं की शिकायतें सुन रहे हैं। यहां तक कि वे सादा वर्दी में भी नहीं है। वे बनियान और अंडरवियर पहनकर बैठे हैं। बिना वर्दी के प्रभारी को देखकर महिलाओं ने अपना मुंह भी फेर लिया। इसके बाद भी चौकी प्रभारी बिना वर्दी के कुर्सी पर बैठे रहे। महिलाओं के सामने अपनी मर्यादा भूलने वाले दारोगा धीरज सिंह की इस हरकत के फोटोग्राफ्स वायरल होने के बाद मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। दारोगा धीरज सिंह को उनकी इस हरकत के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। सीओ मैनपुरी सदर अजय सिंह चौहान ने बताया कि दारोगा धीरज सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है, आगे की कार्यवाई उनके खिलाफ की जा रही है।

उन्नाव से भी सामने आया था मामला

बता दें कि इससे पहले उन्नाव में बनियार-अंडरवियर वाले दारोगा का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दारोगा महिलाओं के सामने कुर्सी पर अंडरवियर पहनकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। मामला कोलुहागाड़ा गांव स्थित मंदिर का था। जानकारी के अनुसार यहां भागवत कथा का आयोजन किया गया था। कथा में पंडाल लगाया गया था। इसमें शामिल होने के लिए कई महिलाएं आई हुई थीं। इस दौरान दारोगा कुर्सी पर अंडरवियर पहनकर बैठे नजर आए तो आयोजकों ने दारोगा को गमछा लपेटने के लिए कह दिया। ऐसे में किसी ने दारोगा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में उच्चाधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः UP : 165 रुपये के लिए कार ने टोलकर्मी को उड़ाया! खौफनाक वीडियो आया सामने

ये भी पढ़ेंः ऋषिकेश में पर्यटकों का तांडव, जमकर चले लात-घूंसे, Video वायरल

Advertisement
Tags :
Mainpuri NewsUP Latest NewsUP PoliceVideo Viral
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement