खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं वो विधायक? जिनके जरिए सीएम योगी ने विधानसभा में अखिलेश यादव को धो डाला

UP Assembly Monsoon Session 2024 : उत्तर प्रदेश के मानसून सत्र में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो लोग बातों से नहीं मानते हैं, उन्हें समझाने के लिए सरकार दूसरे तरीके भी अपनाती है।
04:21 PM Jul 30, 2024 IST | Deepak Pandey
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना।
Advertisement

UP Assembly Monsoon Session 2024 : यूपी में विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है, जहां वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने अनुपूरक बजट पेश किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर जवाब दिया। इस दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लिए विधानसभा में अखिलेश यादव को धो डाला।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेता विरोधी दल माता प्रसाद पांडेय को कहा कि सपा का एक विधायक आजमगढ़ में अवैध शराब तस्करी के मामले में आज भी जेल में है। जहरीली शराब मामले में 100 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं सपा का दूसरा विधायक कानपुर को दंगों की आग में झोंकना चाहता था। ये दोनों बातें सच हैं। इससे पता चला है कि इन मामलों में समाजवादी पार्टी की संलिप्तता थी और संलिप्तता है।

यह भी पढ़ें : कालीन भैया पर अनुप्रिया पटेल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- राजा अब EVM से ही पैदा होता है! अखिलेश पर साधा निशाना

Advertisement

जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही सरकार : सीएम योगी

सीएम योगी ने आगे कहा कि सरकार की ओर से जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है। इसके तहत ही राज्य सरकार काम कर रही है। विपक्ष सरकार की कार्रवाई पर प्रश्न उठाता है, लेकिन बहुत सारे लोग जो बातों से नहीं मानते हैं, उन्हें समझाने के लिए दूसरे तरीके भी अपनाएंगे और सरकार उन तरीकों को अपना रही है।

यह भी पढ़ें : यूपी विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, हाथों में पोस्टर लिए वेल में पहुंचे सपा विधायक, कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदर्शन

जानें कौन हैं वो विधायक?

आपको बता दें कि आजमगढ़ में 2022 में हुए जहरीले शराब कांड में सपा विधायक रमाकांत यादव का नाम सामने आया था। पुलिस ने खुलासा किया था कि विधायक के संरक्षण में ही जहरीली शराब का धंधा चल रहा था। इस मामले में सपा विधायक जेल में बंद हैं। वहीं, कानपुर में सपा के विधायक इरफान सोलंकी हैं। उनके खिलाफ जबरन उगाही, सरकार और निजी जमीन पर कब्जे और अवैध निर्माण जैसे केस दर्ज हैं।

Advertisement
Tags :
cm yogi adityanathUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement