whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बुलंदशहर में 1.50 लाख का इनामी बदमाश ढेर, मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मियों को लगी गोली

UP Police Encounter in Bulandshahr: बुलंदशहर में आज पुलिस ने 1.50 के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। इस दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
12:51 PM Oct 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बुलंदशहर में 1 50 लाख का इनामी बदमाश ढेर  मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मियों को लगी गोली
UP Police Encounter in Bulandshahr

बुलंदशहर से शाहनवाज चौधरी की रिपोर्ट।

Advertisement

Bulandshahr Encounter: यूपी की बुलन्दशहर पुलिस ने आज मुठभेड़ में डेढ़ लाख के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया। मृतक इनामी बदमाश की पहचान राजेश अहेरिया के रूप में हुई है। राजेश पर बुलन्दशहर और अलीगढ़ में 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बुलन्दशहर एसएसपी श्लोक कुमार के मुताबिक सूचना के आधार पर पुलिस कोतवाली देहात क्षेत्र में चेकिंग अभियान में लगी थी। जाल खेड़ा गांव स्थित नहर पटरी के पास बाइक पर एक युवक पुलिस को आता दिखाए पुलिस ने रोका तो युवक बाइक लेकर एक चक रोड की तरफ भागने लगा और फिसलकर गिर गया। खुद को घिरता देख युवक ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की। बदमाश की एक गोली आहार थानाध्यक्ष और सिपाही आरिफ को लगी।

बदमाश पर 50 से अधिक मामले दर्ज

सीओ अनूपशहर और स्वाट प्रभारी की बुलेट प्रुफ जैकेट में भी गोली लगी है। हालांकि दोनों अधिकारी सकुशल बताए जा रहे हैं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से युवक घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। हायर सेंटर ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की शिनाख्त राजेश अहेरिया पुत्र धर्मवीर जाटव निवासी सलेहिया थाना आहार के रूप में हुई। राजेश पर बुलन्दशहर के सभी थानों में मुकदमे दर्ज हैं। अलीगढ़ के गभाना में भी राजेश पर मुकदमे बताए जा रहे हैं। कुल मिलाकर कुख्यात राजेश पर लूट, डकैती चोरी, हत्या और हत्या के प्रयास से जुड़े 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ेंः कब्र खोदी, शव निकाला, फिर सिर काटा, जानें बिजनौर पुलिस ने जेल में क्यों डाले दो तांत्रिक?

घायल पुलिसकर्मियों का इलाज जारी

घायल आहार थानाध्यक्ष और सिपाही का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एसएसपी बुलन्दशहर श्लोक कुमार के मुताबिक राजेश पर एक लाख का इनाम बुलन्दशहर और 50 हज़ार का इनाम अलीगढ़ जनपद से घोषित था। बुलन्दशहर पुलिस ने पहली बार गैर जनपद की पुलिस द्वारा इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। सीओ और स्वाट प्रभारी की जैकेट में गोली लगी इससे वह बाल-बाल बच गए।

ये भी पढ़ेंः  Video: क्या यूपी उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर फंस गया पेंच? इस तरह बढ़ी बीजेपी की टेंशन

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो