whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटी को प्रेमी संग बिस्तर पर अंतरंग पकड़ा था मां ने, दोनों ने मिलकर की महिला की हत्या

Banda Woman Murder: यूपी के बांदा में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मां ने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद गुस्साई बेटी ने ये बड़ा कदम उठाया।
10:38 AM Aug 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बेटी को प्रेमी संग बिस्तर पर अंतरंग पकड़ा था मां ने  दोनों ने मिलकर की महिला की हत्या
Banda Crime News

Banda Crime News: यूपी के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती को उसकी मां ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने प्रेमी और युवती को अरेस्ट कर लिया है। मामला बांदा के बल्लन गांव का है।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि 30 जुलाई को पुलिस ने युवती की मां का शव तालाब के पास से बरामद किया था। ऐसे में पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा किया। पुलिस ने मामले में मृतका की बेटी नीतू और उसके प्रेमी अतुल अर्क को अरेस्ट कर लिया है वहीं मामले में एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

ये भी पढ़ेंः‘योगी नहीं हो सकता..’, अखिलेश यादव ने किस पर फोड़ा अयोध्या रेप का ठीकरा?

गले की हड्डी तोड़ी

एएसपी ने बताया कि महिला का गला दबाने के साथ उसकी गर्दन की हड्डी भी तोड़ दी। जिससे पुलिस को शक न हो। पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने मिलकर महिला के शव को तालाब के पास फेंक दिया और वहां से फरार हो गए।

जानें पूरा मामला

बता दें कि 29 जुलाई की रात मृतका ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद युवती ने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपनी मां को रास्ते हटाने का निर्णय किया। आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर महिला ने अपनी बेटी को डांट लगाई थी। इसके बाद गुस्से में आकर बेटी ने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर महिला का गला घोंट दिया। पुलिस ने कहा कि प्रेमी का साथी अभी फरार चल रहा है उसको भी जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः कैसे बताऊं बेटी को उसकी मां मर गई? कानपुर हादसे में पत्नी को खोने वाले शख्स की दर्दनाक आपबीती

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो