खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MLA हॉस्टल के पास नाबालिग की संदिग्ध हालात में मौत, सदन की कार्यवाही छोड़ विधायक मौके पर पहुंचे

Dehradun Minor Girl Suspicious Death : उत्तराखंड में एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस का कहना है कि लड़की ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि रेप के बाद हत्या या फिर आत्महत्या।
09:42 PM Feb 29, 2024 IST | Deepak Pandey
देहरादून में नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत को लेकर हुआ हंगामा।
Advertisement

Dehradun Minor Girl Suspicious Death (अधीर यादव) : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक बड़ी घटना सामने आई है। एमएलए हॉस्टल के पास एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सदन की कार्यवाही छोड़कर कांग्रेस के विधायक मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। कांग्रेसियों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रेप के बाद हत्या है या आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आएगी।

Advertisement

देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि बिहार की रहने वाली नाबालिग लड़की रेस कोर्स इलाके के फ्लैट में काम करती थी। उसने आज आत्महत्या कर ली। अभी मामले की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने फ्लैट में रहने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि ये आत्महत्या है या कुछ और, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक कौन? जिसे उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

कांग्रेस ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप

Advertisement

इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और कांग्रेस की विधायक ममता राकेश ने कहा कि नाबालिग से काम कराया जा रहा था, जिसकी भनक पुलिस को नहीं थी। इस दौरान कांग्रेस ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के बाद उत्तराखंड में बदलेगा कानून, धामी सरकार ने दिए दंगाइयों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने के संकेत

मृतका के घर पहुंचे कांग्रेसी नेता

उत्तराखंड में इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस के कई बड़े नेता नाबालिग लड़की के घर पहुंचे और उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार का लॉ एंड ऑर्डर फेल हो चुका है। प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर विपक्ष लगातार विधानसभा में हंगामा करता रहा है, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। साथ ही लड़की के परिजनों ने एमएलए हॉस्टल के सामने हंगामा किया है।

Advertisement
Tags :
dehradun newsUttarakhand News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement