whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऋषिकेश में ज‍िस लड़की की हत्‍या कर जंगल में फेंका, वो न‍िकली दारोगा की बेटी

Uttarakhand Crime News: उत्तराखंड के ऋषिकेश में चीला नहर के पास युवती का शव मिलने के बाद उसकी पहचान के प्रयास पुलिस कर रही थी। युवती की पहचान हो गई है। माना जा रहा है कि युवती के जानकार ने ही वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के बारे में भी पुलिस को चौंकाने वाली बातें पता लगी है।
03:18 PM May 06, 2024 IST | News24 हिंदी
ऋषिकेश में ज‍िस लड़की की हत्‍या कर जंगल में फेंका  वो न‍िकली दारोगा की बेटी
उत्तराखंड में युवती का शव मिला।

(अमित रतूड़ी, देहरादून)

Uttarakhand Crime: उत्तराखंड के ऋषिकेश में चीला शक्ति नगर के पास युवती का जो शव मिला था। उसकी पहचान पुलिस ने कर ली है। सोमवार सुबह पुलिस को एक युवती का शव रायवाला तीन पुलिया के पास मिला था। जिसके बाद देहरादून के एसएसपी ने भी मौके पर आकर जांच की। मृतक युवती की पहचान देहरादून में तैनात दारोगा शिव प्रसाद डबराल की बेटी आरती के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को 22 साल की युवती का दोस्त भी उसके साथ था। जो चीला शक्ति नहर में कूद चुका है।

crime

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों की मौत, मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ भीषण हादसा

पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है। युवती मूल रूप से उत्तराखंड के बापूग्राम की रहने वाली थी। पुलिस मामले की तेजी से पड़ताल कर रही है। एसएसपी ने कहा है कि पुलिस जल्द वारदात का खुलासा कर देगी। आरती रविवार शाम को घर से निकली थी। उसने परिजनों को कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रही है। उसके बाद वह लौटकर नहीं आई। अब पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि युवती की मौत हादसा है या मर्डर।

आरती की तीन बहनें और एक भाई

उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की, तो जानकारी में आया कि आरती के एक दोस्त ने रविवार की रात करीब 9:30 बजे चीला शक्ति नहर में छलांग लगा दी है। उसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। पुलिस लगातार सर्चिंग कर रही है। एक टीम घटना से जुड़ीं सभी कड़ियों को खंगाल रही है। मृतका आरती उप निरीक्षक शिव प्रसाद डबराल की बेटी है। जानकारी के अनुसार डबराल की चार पुत्रियां और एक सबसे छोटा पुत्र है। बहनों में आरती मंझली थी। डबराल इससे पूर्व ऋषिकेश कोतवाली में लंबे समय तक तैनात रहे। वहां उनके पास आईएसबीटी चौकी का प्रभार था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो