whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला योग ट्रेनर का रेप करता रहा दारोगा, देहरादून में मामला सामने आते ही SI सस्पेंड

Dehradun Yoga Trainer Misdeed Case: देहरादून में एक महिला योग ट्रेनर के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। रेप का आरोप एक पुलिस अधिकारी पर लगा है, जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है। महिला ने घर में हुई चोरी के बाद शिकायत दी थी। आरोपी ने जांच के नाम पर महिला को बुलाया और रेप किया। एसएसपी सिटी प्रमोद कुमार के अनुसार दारोगा को सस्पेंड कर मामले में जांच बैठा दी गई है।
07:03 PM May 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला योग ट्रेनर का रेप करता रहा दारोगा  देहरादून में मामला सामने आते ही si सस्पेंड
देहरादून मिसडीड केस।

Uttarakhand Crime News: थाना राजपुर में महिला ने थाना रायपुर की मयूर विहार चौकी प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला ने पिस्टल दिखाकर डराने, रेप करने और मारपीट के आरोप लगाए हैं। पुलिस अधिकारी रीना राठौर के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर भावना को मामले की जांच सौंपी गई है। महिला ने अपनी शिकायत सीएम, मुख्य सचिव और डीजीपी को भी दी थी। महिला ने बताया था कि वह योग ट्रेनर है और राजपुर थाना क्षेत्र में रह रही है। उसके पति विदेश में रहते हैं। 13 फरवरी 2023 को घर से 20 लाख रुपये के गहने चोरी हुए थे।

यह भी पढ़ें:शादी तय होते ही ‘दुल्हन’ को उठाने आए बदमाश, लोहे की रॉड-तलवार से पिता-भाई पर हमला, सामने आया Video

उसने नौकरानी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। उस समय राजपुर थाने के अधीन आती कुठालगेट चौकी के प्रभारी का जिम्मा एसआई मनोज भट्ट के पास था। आरोपी अधिकारी ने जांच के नाम पर महिला को कई बार अपने पास बुलाया और रेप किया। 17 दिसंबर 2023 को आरोपी महिला को एक केस के सिलसिले में हाई कोर्ट जाने की बात कहकर नैनीताल लेकर गया था। यहां होटल में ले जाकर उसे धमकाया। महिला से कहा कि अगर उसने किसी को कुछ बताया, तो वह उसके केस में चार्जशीट दायर नहीं करेगा। इसके बाद आरोपी ने रेप किया।

किराये के फ्लैट में बुलाता, दरिंदगी के बाद धमकाता

बाद में उसका ट्रांसफर मयूर विहार चौकी में हुआ था। यहां वह सहस्रधारा रोड पर किराये के फ्लैट में महिला को बुलाने लगा। जिसके बाद महिला से रेप का सिलसिला जारी रहा। कई बार पिस्टल के बल पर उससे रेप किया गया। आरोपी ने महिला को कई बार धमकियां दीं। एसएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला के मामले की जांच का जिम्मा आरोपी पर था। इस मामले में अब जांच के लिए महिला पुलिस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है। आरोपी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड किया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो