whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हमने मछली खिलाई और ये लोग...' शादी में नाॅनवेज नहीं बना तो बारातियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video

UP Crime News: यूपी के देवरिया में शादी में नाॅन वेज नहीं बनने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इतना ही बिहार के गोपालगंज से आई बारात बिना शादी किए ही लौट गई। लड़की पक्ष की ओर से दहेज की मांग को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है।
09:53 AM Jul 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 हमने मछली खिलाई और ये लोग     शादी में नाॅनवेज नहीं बना तो बारातियों ने जमकर चलाए लात घूंसे  video
बारातियों ने मछली नहीं बनने पर जमकर मचाया उत्पात

Deoria Crime News: यूपी के देवरिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बघौचघाट थाना क्षेत्र के आनंद नगर गांव में शादी में नाॅन वेज खाना नहीं बनने पर बारातियों और लड़की पक्ष वालों में जमकर मारपीट हो गई। इतना ही नहीं शादी किए बिना ही बारात वापस लौट गई।

जानकारी के अनुसार आनंद नगर गांव के दिनेश शर्मा की पुत्री सुषमा की शादी बिहार के गोलपालगंज जिले के भोरे क्षेत्र कुर्सियां गांव के रहने वाले अभिषेक शर्मा से तय हुई थी। 11 जुलाई को बारात आई थी जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था तभी दूल्हे के कुछ दोस्तों ने जयमाला के समय लड़के से कहा कि तिलक में हम लोगों ने लड़की पक्ष को मछली खिलाई थी यहां मांस मछली नहीं बनी है। केवल पूरी सब्जी बनी है।

ये भी पढ़ेंः ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करे सपा’, विवाद के बाद बयान से पलटे भाजपा विधायक; सफाई में क्या बोले?

नाॅनवेज नहीं बना तो गुस्सा हुए बाराती

इसी बात को लेकर दूल्हा आगोश में आ गया और स्टेज पर ही हंगामा शुरू कर दिया उसके बाद मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। जानकारी के अनुसार लड़की पक्ष ने बारातियों को नाॅन वेज खाना देने की बात कही थी जब बाराती खाना खाने के लिए गए तो नाॅनवेज खाना नहीं बना था। फिर क्या बाराती आग बबूला हो गये और हंगामा शुरू करने लगे। बात इतनी बिगड़ गई कि तो दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले।

ये भी पढ़ेंः श्रीराम के बाद बद्रीनाथ BJP से नाराज! आखिर क्यों INDIA गठबंधन को मिला ‘आशीर्वाद’?

इसके बाद बारातियों ने शादी से भी इंकार कर दिया। उधर लड़की के पिता ने दहेज की मांग को लेकर लड़की के ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मारपीट में दोनों ही पक्ष के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो