whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'BSP धोखेबाज, जिसे चाहूंगा वही बनेगा सांसद'...पत्नी का टिकट कटने के बाद भड़के बाहुबली धनंजय सिंह

Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2024: बाहुबली धनंजय सिंह ने अपनी पत्नी का टिकट काटे जाने के बाद कड़ी प्रतिक्रिया दी है। धनंजय की पत्नी को बीएसपी ने जौनपुर सीट से कैंडिडेट बनाया था। लेकिन अब टिकट किसी और को दे दिया गया है। जिसके बाद बाहुबली भड़क गए हैं। उन्होंने कहा है कि यहां से वही जीतेगा, जिसे वे चाहेंगे।
08:28 PM May 06, 2024 IST | News24 हिंदी
 bsp धोखेबाज  जिसे चाहूंगा वही बनेगा सांसद    पत्नी का टिकट कटने के बाद भड़के बाहुबली धनंजय सिंह
धनंजय सिंह और उनकी पत्नी।

(अशोक कुमार तिवारी, जौनपुर)

Dhananjay Singh Reaction on BSP: उत्तर प्रदेश की जौनपुर सीट से बीएसपी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है। यहां से पहले बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को मैदान में उतारा गया था। लेकिन अब उनका टिकट काट दिया है। जिसके बाद बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बीएसपी पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि बीएसपी ने मेरी पत्नी के साथ धोखा किया। मेरे साथ तो पहले भी हो चुका है धोखा। लेकिन मेरी पत्नी के साथ पहली बार हुआ है। वो आहत हैं और बिल्कुल भी डरने वाले नहीं। जिसको हम लोग चाहेंगे, वही यहां से चुनाव जीतकर जाएगा। यूपी की जौनपुर सीट पर अब सियासत गर्म हो गई है। श्रीकला के मैदान से हट जाने के बाद यहां इलेक्शन रोचक हो गया है।

यह भी पढ़ें: अंग्रेजी से हिंदी माध्यम में बदले जाएंगे सरकारी स्कूल, भजनलाल पलटेंगे गहलोत सरकार का फैसला!

मायावती की ओर से अब श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बनाया गया है। धनंजय ने कहा कि जो हुआ है, वो गलत है। मैंने कभी किसी के साथ समझौता नहीं किया है। जब बसपा की सरकार थी, तब भी मुझे मुकदमों के आधार पर जेल में रखा गया था। साल 2011 में जौनपुर में धारा 144 लगी थी। उस वक्त भी मुझे जौनपुर आने से रोका गया था। केवल धनंजय सिंह की वजह से बसपा की चर्चा है। बसपा ने अमेठी, बस्ती, आजमगढ़ समेत कई सीटों पर टिकट बदला है। क्या वहां की चर्चा हुई है?

समर्थकों के साथ जल्द लेंगे फैसला

धनंजय सिंह ने कहा कि अब किसका सपोर्ट करना है, निर्णय जल्दी लेंगे। वे अपने समर्थकों के साथ बैठेंगे और दो या तीन दिन में उचित निर्णय ले लेंगे। बाहुबली नेता ने कहा किमई में तो जेल में था। खुद बसपा के लोगों ने श्रीकला से संपर्क किया और टिकट दिया। वो भी नामांकन के अंतिम दिन ऐसा हुआ। अगर मई में बाहर रहते, तो निर्दलीय नामांकन भरते भी, लड़ते भी। लेकिन अब कभी बसपा से तालमेल नहीं होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो