खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dimple Yadav का BJP पर करारा तंज, अरविंद केजरीवाल के जेल जाने पर कही बड़ी बात

Dimple Yadav Challenges BJP: लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। वह गांव-गांव जाकर जनता से वोट की अपील कर रही हैं। इस बीच उन्होंने भाजपा और अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने पर बयान दिया है।
07:13 PM Apr 02, 2024 IST | Prerna Joshi
Dimple Yadav Challenges BJP
Advertisement

Dimple Yadav Challenges BJP: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। लोकसभा मैनपुरी की सपा प्रत्याशी डिंपल यादव गांव-गांव खेतों के टेढ़े-मेढ़े रास्तों से होते हुए जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रही हैं। जबकि, भाजपा ने अभी तक मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। इस बीच मीडिया से बात करते हुए डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए बयान 'विकास का अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है' पर टिप्पणी दी है।

Advertisement

लोगों को बरगलाने का काम कर रही है सरकार- डिंपल यादव

उन्होंने कहा कि अगर सब लोग गांव-गांव जाएंगे तो विकास का ट्रेलर क्या है, यह पूरे देश के समझ में आ जाएगा। यहां इतने युवा बेरोजगार दिखेंगे, जिसकी कोई सीमा ही नहीं है। किसान का बुरा हाल है और गांव में बिजली की व्यवस्था फटीचर हालत में है। सिर्फ ऐसी सरकार है जो मीडिया, टीवी और व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। लोगों से यह अपील है कि टीवी न देखते हुए, अगर विकास दिखता है तो ऐसे लोगों का जरूर सहयोग करें।

यह भी पढ़ें: ‘गोरखपुर मंडल में एक भी सीट नहीं मिलेगी, अगर…’, सैंथवार महासभा ने योगी के गढ़ में दी BJP को चेतावनी

अरविंद केजरीवाल पर डिंपल यादव का बयान

उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र में काफी निराशाजनक बात है क्योंकि अब इस तरह का वातावरण हो गया है, जहां पर जो मुख्यमंत्री है उनको जेल भेजा जा रहा है। लगातार दूसरे मुख्यमंत्री जेल गए हैं और सीबीआई-ईडी के माध्यम से लोगों को सताया जा रहा है। वहीं, वसूली भी की जा रही है। एक तरह भ्रष्टाचार पूरे देश के सामने आया है, लोग बहुत अच्छी तरह से इस बात को समझ रहे हैं कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किस पार्टी में है।

Advertisement

ईडी-सीबीआई के केस जिस पर होते हैं, वह भाजपा में चला जाता है- डिंपल यादव

डिंपल यादव ने बातचीत में कहा कि अगर आप देखेंगे कि जिस पर भी ईडी-सीबीआई के केस होते हैं वह भाजपा में चला जाता है। ईडी और सीबीआई के मामलों से व्हाइट वॉश हो जाता है। लोगों को समझना है कि भाजपा के पास ऐसी कौन-सी तकनीक है जिससे भाजपा में जाते ही एक दम व्हाइट वॉश होकर निकलते हैं।

यह भी पढ़ें: मुरादाबाद में सपा ने उतारा दमदार उम्मीदवार, BJP ने भी ‘खेला’ बड़ा दांव

Advertisement
Tags :
Dimple Yadavlok sabha election 2024uttar pradesh Lok sabha election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement