खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या डिंपल यादव के खिलाफ मैदान में उतरेंगी 'छोटी बहू'? मैनपुरी में हो सकता है रोचक मुकाबला

Dimple Yadav Vs Aparna yadav : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी महासंग्राम शुरू हो गया है। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यूपी की मैनपुरी सीट पर डिंपल यादव के खिलाफ छोटी बहू चुनाव लड़ सकती हैं।
10:45 PM Apr 09, 2024 IST | Deepak Pandey
डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं छोटी बहू!
Advertisement

Dimple Yadav Vs Aparna yadav (अशोक कुमार तिवारी) : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सीट पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की चुनाव लड़ाई टफ हो सकती है। मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को भाजपा अपना उम्मीदवार बना सकती है। इसे लेकर अपर्णा यादव ने बड़े सियासी संकेत दिए हैं।

Advertisement

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू की राजनीतिक महत्वाकांक्षा किसी से छिपी नहीं है। समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ने के बाद अपर्णा यादव ने भाजपा का दामन थामा था। इस बीच सियासी गलियारों में ये चर्चा है कि इस बार अपर्णा यादव लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने पार्टी नेतृत्व से अपनी इच्छा भी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल होंगे वरिष्ठ नेता समेत 500 समर्थक

प्रियंका के खिलाफ मैदान में उतर सकती हैं अपर्णा यादव

Advertisement

चर्चा यह है कि भारतीय जनता पार्टी अपर्णा यादव को अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा सकती है। यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि भाजपा का एक खेमा अपर्णा यादव को प्रियंका गांधी के सामने भी चुनाव लड़वाना चाहता है। यह तब संभव है कि जब प्रियंका गांधी रायबरेली या किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले बसपा प्रत्याशी का निधन, जानें अब बैतूल सीट पर कैसे होगा इलेक्शन

यूपी में कांग्रेस हो चुकी है समाप्त : अपर्णा यादव

अपर्णा यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो भाजपा के साथ हैं और उनके लिए पार्टी जो भी तय करेगी, वो तैयार हैं। उन्होंने डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा कि अभी तक पार्टी ने बात नहीं की है। अपर्णा यादव ने प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा कि यूपी में कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। अगर पार्टी कहेगी तो तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
aparna YadavBJPDimple Yadavlok sabha election 2024Mainpuri NewsSamajwadi PartyUP Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement