whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नियों की हत्या; एक जगह गर्दन काटी, एक ने हथौड़ा मारा...दिल्ली और गोरखपुर में हुईं वारदात

New Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दो दंपतियों के बीच में विवाद के मामले सामने आए हैं। जहां पतियों ने अपनी पत्नियों को मौत के घाट उतार दिया। विवाद की वजह क्या थी? पुलिस ने मामले में क्या एक्शन लिया? आपको विस्तार से बता रहे हैं।
10:29 PM Sep 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
पत्नियों की हत्या  एक जगह गर्दन काटी  एक ने हथौड़ा मारा   दिल्ली और गोरखपुर में हुईं वारदात

Uttar Pradesh Crime News: महिलाओं की हत्या के दो मामले सामने आए हैं। विवाद के बाद दो लोगों ने अपनी पत्नियों को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का पहला मामला राजधानी दिल्ली और दूसरा यूपी के गोरखपुर में सामने आया है। पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी थाना इलाके के 13 ब्लॉक में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी। दंपती नेपाल का रहने वाला था, जिनकी 16 साल पहले शादी हुई थी। इनके दो बच्चे हैं। दोनों मियां-बीवी का आपस में झगड़ा होता रहता था। पति शराब पीकर आया और कमरे से दोनों बच्चों को बाहर निकाल दिया।

इसके बाद चाकू से पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी 20 मिनट तक अंदर ही बैठा रहा। बाहर लोग दरवाजा खटखटाते रहे। लेकिन आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
आरोपी पति को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

उधर, यूपी के गोरखपुर जिले में पति ने हथौड़े से सिर पर वार कर पत्नी की हत्या कर दी। पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी बात को लेकर पहले दोनों में विवाद हुआ, इसके बाद पति ने वारदात को अंजाम दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात बेलघाट इलाके के शंकरपुर गांव की है। इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:लो जी! UP-बिहार के लिए स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट जारी, त्योहारों के लिए अभी बुक करवाओ टिकट

एसपी साउथ जितेंद्र क़ुमार ने बताया कि पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दरअसल नकुल गुप्ता और सोनी गुप्ता की शादी करीब 7-8 साल पहले हुई थी। नकुल पहले विदेश में काम करता था, लेकिन डेढ़ साल पहले वह शंकरपुर लौट आया था। उनके बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था। पति को लगता था कि सोनी का किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध है। विवाद को सुलझाने के लिए कई बार पंचायतें भी हुईं।

पत्नी के खिलाफ दायर किया था केस

नकुल ने सोनी के खिलाफ केस भी दायर किया हुआ है। लगभग एक साल से सोनी अपने मायके तिघरा में रह रही थी और गोरखपुर सिटी मॉल में काम करती थी। उसकी मां कुसमौती देवी के अनुसार सोनी और नकुल के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी। 13 तारीख को नकुल ने सोनी को शंकरपुर बुलाया और 14 तारीख को हत्या की वारदात को अंजाम दिया। एसपी साउथ जितेंद्र कुमार, सीओ खजनी दरवेश कुमार, फॉरेंसिक टीम और थाना अध्यक्ष बेलघाट नवनीत नागर ने मौके पर जाकर जांच की।

यह भी पढ़ें:UP में होंगी बंपर भर्तियां, पुलिस महकमे के बाद इस विभाग में हजारों पद खाली; फटाफट जान लें डिटेल्स

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो