whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बरेली में दर‍िंदगी की हदें हुईं पार, हवस के पुजारी ने 85 साल की बुजुर्ग से क‍िया रेप

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी ने जो कांड किया है, उसकी चर्चा जिले में हो रही है। आरोपी की वजह से बुजुर्ग की मौत हो गई। इस बुजुर्ग महिला के पति और बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है।
04:06 PM Jul 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
बरेली में दर‍िंदगी की हदें हुईं पार  हवस के पुजारी ने 85 साल की बुजुर्ग से क‍िया रेप

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक ने मानवता को शर्मसार कर देने वाला कांड कर दिया। हवस में अंधे युवक ने 85 साल की महिला को घर में अकेला देखा। इसके बाद आरोपी घर में घुसा और बुजुर्ग से रेप करने लगा। तभी एक महिला मौके पर आ गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन एक घंटे बाद बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने रेप और हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला के बेटे और पति की मौत पहले ही हो चुकी है। वह घर में अकेली रहती थी। वहीं, महिला के पड़ोस में उसके भाई-भाभी रहते हैं।

यह भी पढ़ें:हवस के भूखे नेता की शर्मनाक करतूत; काम दिलाने के बहाने बुला नाबालिग से किया गैंगरेप, कैसे खुला राज?

इस अमानवीय वारदात को 35 साल के आरोपी ने शराब के नशे में अंजाम दिया है। बरेली के नवाबगंज इलाके में बुजुर्ग से दरिंदगी की चर्चा हर जगह हो रही है। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपी जब बुजुर्ग से दरिंदगी कर रहा था, उसी समय पड़ोस में रहने वाली महिला आ गई। महिला आरोपी को देखकर शोर मचाने लगी। इसी दौरान युवक मौके से फरार हो गया। इसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। बाद में पुलिस को सूचित किया गया।

दरिंदगी को सह नहीं पाई बुजुर्ग महिला

एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। 85 साल की महिला की रेप के एक घंटे बाद मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की है। सबूत जुटाए गए हैं। मृतका की भाभी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। कुछ समय पहले ऐसा ही मामला कुशीनगर जिले के एक गांव में सामने आया था। बुजुर्ग महिला के साथ युवक ने रातभर रेप किया था। सुबह झोंपड़ी में अचेत देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया था। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें:OMG! ‘मौत का सामान’ लेकर पैदा हुआ बच्चा; पेट की हालत देख डॉक्टर्स चौंके, मुश्किल से बचाई जान

यह भी पढ़ें:17 साल के नाबालिग ने डांस क्लास में फैलाई दहशत; चाकू मारकर 2 बच्चों की हत्या, 9 गंभीर घायल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो