whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 15 साल के लड़के को नाचते हुए आया हार्ट अटैक, डांस फ्लोर पर ही हो गई मौत

Etah 15 Year Old Boy Heart Attack: उत्तर प्रदेश के एटा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां 15 साल के युवक की डांस फ्लोर पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक दूल्हे का छोटा भाई था। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।
12:22 AM Mar 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
video  15 साल के लड़के को नाचते हुए आया हार्ट अटैक  डांस फ्लोर पर ही हो गई मौत
एटा में 15 साल के युवक को आया हार्ट अटैक।

Etah 15 Year Old Boy Heart Attack: उत्तर प्रदेश के एटा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां महज 15 साल के लड़के को डीजे पर नाचते हुए हार्ट अटैक आया और उसकी वहीं मौत हो गई। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि लड़का कुछ अन्य युवकों के साथ डांस कर रहा था।

दूल्हे का छोटा भाई था युवक

वह भी दूसरे युवकों के साथ शादी को जश्न के माहौल में डूबा था। इतने में कुछ ही पलों में वह अचानक डांस फ्लोर पर ही गिर जाता है। इसके बाद उसके साथ डांस कर रहे युवक डांस बंद कर उसकी देखभाल करने लगते हैं, लेकिन वह बेसुध पड़ा रहता है। बताया जा रहा है कि ये युवक दूल्हे का छोटा भाई था। जिसका नाम सुधीर था। हालांकि अभी स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है।

तेजी से बढ़ रहे मामले

यंग एज में हार्ट अटैक या कार्डियक अरेस्ट के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल पटियाला के नाभा डिविजन में भी 15 साल के एक युवक की इसी तरह मौत हो गई थी। वहीं ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में भी 15 साल के छात्र की मौत की खबर सामने आई थी। डॉक्टर्स का मानना है कि जीवनशैली में बदलाव के चलते हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर तुरंत डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- Ritu Raj Singh: टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह की Cardiac Arrest से मौत! जानें जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव

हार्ट अटैक के अन्य मामले

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी हाल ही में हार्ट अटैक का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था। जिसमें एक मीडियाकर्मी की जान चली गई। वहीं 29 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग में एक पर्यटक को दिल का दौरा पड़ने की दर्दनाक खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स में बताया गया कि सोनमर्ग हिल स्टेशन में स्नो बाइक की सवारी को एंजॉय करते समय पर्यटक को दिल का दौरा पड़ा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो