whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीजेपी विधायक के बेटे पर दर्ज होगी FIR? मतदान के दौरान सोशल मीडिया पर की ऐसी हरकत

rameshwar chaudhary Fatehpur Sikri: फतेहपुर सीकरी से निर्दलीय प्रत्याशी रामेश्वर चौधरी कानूनी चंगुल में फंस गए हैं। मतदान के दौरान रामेश्वर चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद आगरा के जिलाधिकारी ने ट्वीट करके मामले पर एक्शन लेने का आश्वासन दिया है।
03:34 PM May 07, 2024 IST | Sakshi Pandey
बीजेपी विधायक के बेटे पर दर्ज होगी fir  मतदान के दौरान सोशल मीडिया पर की ऐसी हरकत

Agra Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। ऐसे में आगरा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फतेहपुर सीकरी के निर्दलीय उम्मीदवार रामेश्वर चौधरी वोट डालने की वजह से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

वोट डालते हुए वीडियो वायरल

रामेश्वर चौधरी बीजेपी के विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे हैं और वो खुद फतेहपुर सीकरी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में सुबह मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे रामेश्वर चौधरी ने ऐसी हरकत कर दी कि खुद जिलाधिकारी को उनके खिलाफ एक्शन लेना पड़ा। दरअसल वोटिंग के समय रामेश्वर चौधरी फोन लेकर अंदर गए और उन्होंने वोट डालते हुए अपना वीडियो भी बनाया।

गोपनीयता भंग करने का आरोप

रामेश्वर चौधरी बस यहीं नहीं रुके। उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। पलक झपकते ही रामेश्वर चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और कई लोगों ने गोपनीयता भंग करने के आधार पर जिलाधिकारी से एक्शन लेने की मांग की।

जिलाधिकारी ने किया ट्वीट

जाहिर है रामेश्वर चौधरी द्वारा कैमरे के साथ मतदान करना चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन है। ऐसे में आगरा के जिलाधिकारी ने भी मामले पर संज्ञान लेने का आश्वासन दिया है। आगरा के जिलाधिकारी ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करके मामले की जानकारी दी और FIR दर्ज करके कार्यवाही करने की बात कही है।

निर्दलीय उम्मीदवार बने रामेश्वर चौधरी

रामेश्वर चौधरी के पिता चौधरी बाबूलाल यूपी के विधायक हैं। इससे पहले वो उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और सांसद भी रह चुके हैं। पिता की तरह रामेश्वर चौधरी भी भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा थे। मगर लोकसभा चुनाव के दौरान रामेश्वर ने फतेहपुर सीकरी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। बतौर निर्दलीय उम्मीदवार रामेश्वर चौधरी ने चारपाई को अपना निशान बनाया और जोर-शोर से प्रचार में जुट गए। हालांकि मतदान के दौरान वीडियो बनाकर पोस्ट करने की वजह से अब रामेश्वर चौधरी मुश्किल में फंस गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो