whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति के घर से जाते ही ससुर बन जाता है 'असुर', थाने पहुंची बहु ने सुनाई आपबीती

Badaun Crime News: यूपी के बदायूं में एक महिला ने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि उसके पति ने इस मामले में चुप रहने को कहा है। फिलहाल पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
09:19 PM May 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पति के घर से जाते ही ससुर बन जाता है  असुर   थाने पहुंची बहु ने सुनाई आपबीती
Badaun Crime News

Father-in-law rapes daughter-in-law in Badaun: यूपी के बदायूं से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि उसका ससुर पिछले एक महीने से डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के इलाके की रहने वाली विवाहिता ने म्यांऊ चौकी पहुंचकर पुलिस को अपनी पीड़िता बताई तो वे भी हैरान रह गए। विवाहिता ने पुलिस को आपबीती सुनाकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। उसने बताया कि उसका ससुर पिछले एक महीने उसके साथ रेप कर रहा है। ससुर ये सब काम पति के घर से जाने के बाद करता है। विवाहिता ने बताया कि उसने यह बात अपने पति को भी बताई लेकिन उन्होंने इस मामले में उसे चुप रहने को कहा है।

इसके बाद चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने विवाहिता को थाने भेजकर मामला दर्ज कराने को कहा। इसके बाद महिला क्षेत्र के अलापुर थाने पहुंची और ससुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः सलवार-सूट पहन गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंच गया युवक; छोटी सी गलती से खुल गया राज, देखिए Video

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में युवती की हत्या, एकतरफा प्यार में सनकी ने उतारा मौत के घाट; वायरल कर चुका अश्लील वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो