whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेटे की हत्या कर घर में खोदी कब्र, भाभी से बोला-मैने विवेक को मार दिया...हुआ गिरफ्तार

Uttarakhand News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक पिता ने अपने बेटे की ही हत्या कर दी। हत्या के बाद पिता ने घर में ही शव दफनाने के लिए गड्डा खोदा। इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
12:56 PM Sep 27, 2024 IST | Shabnaz
बेटे की हत्या कर घर में खोदी कब्र  भाभी से बोला मैने विवेक को मार दिया   हुआ गिरफ्तार
घटना की जानकारी देते हुए अन्नराम आर्य, सीओ बाजपुर

Uttarakhand News: पिता पुत्र का रिश्ता सबसे गहरा रिश्ता होता है। लेकिन उत्तराखंड में इस रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता (प्रेम शंकर) ने अपने बेटे (विवेक) की हत्या कर दी। उसकी लाश को ठिकाने लगाने के इरादे से वह घर में ही कब्र तैयार कर रहा था। पड़ोसियों को शक हुआ तो पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

लोहे की रॉड से किया हमला

हत्या का ये मामला जनपद उधम सिंह नगर के बाजपुर कोतवाली क्षेत्र सुल्तानपुर पट्टी का है। जहां पर एक पिता ने अपने बेटे पर लोहे की रॉड से हमला किया, इस हमले में उसकी मौत हो गई। हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी पिता ने पहले बेटे को मारा इसके बाद घर में ही गड्ढा खोदकर शव को दफनाने की तैयारी कर रहा था। गड्डा खोदने की आवाज जब पड़ोस में रहने वाली मृतक की चाची को सुनाई पड़ी, तो वह पिता के पास आई। सारा माजरा समझते हुए उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: कार में मिली 5 लाशें; पति-पत्नी, 2 बच्चे और बुजुर्ग महिला मृतकों में शामिल, सुसाइड नोट भी बरामद

Advertisement

'मार दिया, तूझे क्या मतलब'

आरोपी प्रेम शंकर शव को दफनाने के लिए जब गड्डा खोद रहा था तब लड़के की चाची आशा देवी घर पर आई। जब उन्होंने पूछा कि क्या कर रहे हो तो पिता ने चिल्लाकर कहा, मैंने अपने बेटे को मार दिया, तूझे क्या मतलब। आशा देवी जल्दी से घर से बाहर आई और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से लोहे की रॉड भी बरामद की है।


बाजपुर के सीओ अन्नराम आर्य ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक पिता ने बेटे की हत्या कर दी है मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बिहार में टीचर बना ‘हैवान’; 5वीं के बच्चे को थप्पड़ मारे, घसीटकर क्लास से निकाला बाहर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो