whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अखिलेश यादव के करीबी सांसद पर FIR, डाॅक्टर ने लगाए आरोप, जानें पूरा मामला

Doctor Ghosi SP MP Controversy: डाॅक्टर ने शिकायत देकर कहा कि सांसद के साथ आए 10 से 15 लोगों ने मेरे ऊपर अभद्र टिप्पणी की और मुझे मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया। इसके अलावा ओपीडी में रखे उपकरण भी तोड़ने के प्रयास किए।
11:29 AM Oct 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अखिलेश यादव के करीबी सांसद पर fir  डाॅक्टर ने लगाए आरोप  जानें पूरा मामला
Doctor Ghosi SP MP Controversy

Fir Against SP MP Rajiv Rai: उत्तरप्रदेश के मऊ से सपा सांसद राजीय राय पर मामला दर्ज हुआ है। उन पर मऊ जिला अस्पताल के डाॅक्टर सौरभ त्रिपाठी ने मामला दर्ज कराया है। डाॅक्टर ने ये मामला कई गंभीर धाराओं में दर्ज कराया है। बता दें कि बुधवार को सपा सांसद राजीय राव जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान डाॅक्टर त्रिपाठी से सांसद के साथ बदसलूकी की। इसके बाद सांसद ने मीडिया के सामने डाॅक्टर को जमकर फटकार लगाई।

Advertisement

घटना के बाद जिला अस्पताल के सीएमएस डाॅ. धनंजय सिंह ने डाॅ. सौरभ त्रिपाठी को नोटिस जारी कर दिया। वहीं उधर इस मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने सांसद राजीव राय को पत्र जारी कर अल्टीमेटम दिया कि उन्हें डाॅक्टर से माफी मांगनी होगी। जैसे ही पत्र वायरल हुआ, मामला फिर से गरमा गया। अब डाॅक्टर की तहरीर पर सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

डाॅक्टर ने लगाए ये आरोप

डाॅक्टर ने शिकायत देकर कहा कि सांसद के साथ आए 10 से 15 लोगों ने मेरे ऊपर अभद्र टिप्पणी की और मुझे मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया। इसके अलावा ओपीडी में रखे उपकरण भी तोड़ने के प्रयास किए। सांसद और उनके लोगों द्वारा किए गए अपमान से मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है। सांसद ने ओपीडी में आकर शासकीय काम में बाधा डालने का काम किया है। वहीं मामले में एसपी ने कहा कि डाॅक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 31 दिसंबर तक शहर छोड़े मुसलमान, व्यापारियों के एलान से प्रशासन में हड़कंप

Advertisement

उधर मामले में सपा की ओर से मामला दर्ज करवाने के लिए एसपी को आवेदन भेजा गया है। ऐसे में अगर कार्रवाई नहीं होती है तो सपा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ेंः बहराइच के बाद अमेठी में एनकाउंटर, रोजाना बदमाशों को गोली मार रही उत्तर प्रदेश की पुलिस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो