whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP नेता के जनाजे की नमाज पढ़ने से इमाम का इनकार, बोले-भाजपा को वोट देते हो, इसलिए...

BJP Muslim Supporter: यूपी के मुरादाबाद ने एक इमाम ने बीजेपी नेता की मौत के बाद जनाजे की नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया। इमाम ने कहा कि तुम्हारा परिवार बीजेपी को वोट देता है इसलिए नमाज नहीं पढ़ुंगा।
01:22 PM Aug 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bjp नेता के जनाजे की नमाज पढ़ने से इमाम का इनकार  बोले भाजपा को वोट देते हो  इसलिए
Police FIR

Imam Refusing Funeral Prayer: यूपी के मुरादाबाद में भाजपा को वोट देने की वजह से एक इमाम ने मौत के बाद जनाजे पर पढ़ी जाने वाली नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद मृतक के बेटे ने दूसरे इमाम ने नमाज पढ़वाई। मामले को लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल पर इमाम और 3 अन्य सपा नेताओं की शिकायत की गई। इसके बाद मामले की डीएम ने जांच कराई और कुंदरकी थाने में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार दिलनवाज खान ने कहा कि उनके पिता अलीदाद खान की 23 जुलाई को हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद वह इमाम राशिद के पास जनाजे की नमाज के लिए कहने गए तो उन्होंने यह कहकर नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया कि तुम लोग बीजेपी को वोट देते हो। जांच के बाद पुलिस ने इमाम राशिद, पूर्व चेयरमैन और सपा नेता असलम, शमीम खां, सराफत खान और मतीन खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः बेटी को प्रेमी संग बिस्तर पर अंतरंग पकड़ा था मां ने, दोनों ने मिलकर की महिला की हत्या

कई सालों से बीजेपी से जुड़े थे अलीदाद

बता दें कि मृतक अलीदाद का परिवार काफी दिनों से भाजपा से जुड़ा हुआ है। 2022 के पंचायत चुनावों में अलीदाद के भतीजे रिजवान ने वार्ड सदस्य का चुनाव बीजेपी के टिकट पर ही लड़ा था। हालांकि रिजवान चुनाव हार गए। पार्टी की बैठकों में अलीदाद और उनके बेटे दिलनवाज नजर आते थे। ऐसे में दिलनवाज ने कहा कि हिंदूवादी पार्टी को वोट देने की वजह से उनके पिता की मौत पर इमाम ने जनाजे की नमाज पढ़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद दूसरे इमाम से जनाजे की नमाज पढ़वाई गई। उन्होंने कहा कि वे परिवार में अकेले हैं। इसके साथ ही उन्हें धमकियां मिल रही है। वे इस मामले को लेकर पार्टी के लोगों से भी बात करेंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘योगी नहीं हो सकता..’, अखिलेश यादव ने किस पर फोड़ा अयोध्या रेप का ठीकरा?

मामले में शिकायत के आधार पर जिलाधिकारी अनुज सिंह ने तत्कालीन एसीएम बिलारी विनय सिंह और देहात एसपी को जांच का आदेश दिया। जांच के बाद मामले में कुंदरकी थाने में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो