whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive : नोएडा में होली के दिन लगी भीषण आग, सामने आए Video

Fire In Noida : यूपी के नोएडा में भीषण आगजनी की बड़ी खबर सामने आई है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी हैं। आगजनी को लेकर कई वीडियो भी सामने आए हैं।
08:40 PM Mar 25, 2024 IST | Deepak Pandey
exclusive   नोएडा में होली के दिन लगी भीषण आग  सामने आए video
नोएडा में लगी भीषण आग।

Fire In Noida (अभिषेक सिंह) : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। होली के दिन गौतमबुद्ध नगर में भीषण आग लगी है, जिससे आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। घटना से जुड़े कई वीडियो सामने आए हैं।

खुले मैदान में लगी आग

नोए़डा सेक्टर 32 के प्रकाश अस्पताल और इस्कॉन मंदिर के पास अचानक से भीषण आग लग गई है। खुले मैदान में यह आग लगी है और पास में एक बड़ी बिल्डिंग भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि कुछ लड़के आए और उन्होंने पटाखे फोड़कर आग लगा दी।

आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

नोएडा में लगी आग लगातार फैलती जा रही है। आसपास के रहने वाले लोग डरे हुए हैं। पुलिस ने लोगों को आग के पास से दूर हटा दिया है। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया गया था। हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने अभी तक आग लगने की वजह नहीं बताई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो