whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नोएडा में गार्डन गैलेरिया के बाहर गोली चली, नशे में धुत लड़कों ने काटा बवाल

Noida Mall Firing News: नोएडा में एक बार फिर फायरिंग होने की खबर सामने आई है। गोलियां गार्डन गैलेरिया माल में चलीं और मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार भी किया है।
01:22 PM Sep 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
नोएडा में गार्डन गैलेरिया के बाहर गोली चली  नशे में धुत लड़कों ने काटा बवाल
माल में आए दिन कोई न कोई वारदात होती रहती है।

Noida Garden Galleria Mall Firing: नोएडा के गार्डन गैलेरिया माल में गोली चली है। लड़कों के 2 गुटों में लड़ाई और मारपीट हुई। इसके बाद बाहर आकर लड़कों ने गोलियां चलाई। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मारपीट फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन वारदात के वक्त लड़कों के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

Advertisement

घटना रविवार देर रात की है। फिल्म सिटी के पास सेक्टर-38 में बने गार्डन गैलेरिया माल में लड़कों के 2 गुटों में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। पहले लड़के आपस में भिड़े। गाली गलौज और मारपीट करते हुए बाहर आ गए। फिर उनमें से एक लड़ने ने फायरिंग कर दी। यह देखकर माल के सिक्योरिटी गार्ड दौड़े और उन्होंने फायरिंग करने वाले लड़कों को दबोचकर पुलिस को फोन करके बुलाया।

यह भी पढ़ें:मौत के 30 मिनट में जिंदा हुआ शख्स, ‘चमत्कार’ देख डॉक्टरों के भी उड़े होश, जानें कहां-कैसे हुआ घटनाक्रम?

Advertisement

पहले भी माल में हो चुके 2 घटनाक्रम

पुलिस ने मौके पर आकर युवकों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार किए युवकों ने अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश के खुर्जा जिले के रहने वाले हैं। तीनों माल में ऑस्कर रेस्टो-बार में पार्टी कर रहे थे। इनमें से एक युवक का बर्थडे था, इसलिए पार्टी करने आए थे। उन्होंने शराब भी पी थी। वहीं पुलिस ने मामले में फायरिंग करने और अवैध हथियार रखने का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में गार्डन गैलेरिया माल में ही बने 'एफ बार एंड लाउंज' में 2 गुटों में हिंसक झड़प हुई थी। जुलाई में माल में ही 3 कांस्टेबलों ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली चला दी थी। वे माल में घूमने आए थे, लेकिन पार्किंग से बाहर निकलते समय उनकी सर्विस पिस्टल से गोली चल गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। साथ ही पूरे पुलिसस विभाग के लिए चेतावनी जारी की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Magesh Yadav के दोस्त का एनकाउंटर, 1 लाख का इनामी था, सुल्तानपुर डकैती केस में पुलिस पर सवाल क्यों?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो