whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कैसे बनाई करोड़ों की संपत्ति, किसने की मदद'...गैंगस्टर और गर्लफ्रेंड ने खोले सारे राज

Gangster Ravi Kana-Girlfriend Kajal Love Story: थाईलैंड से गिरफ्तार गैंगस्टर और उसकी गर्लफ्रेंड से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को चौंकाने वाली बातें आरोपियों से पता लगी हैं। पुलिस ने आरोपियों से उनकी संपत्ति के बारे में भी जानकारी हासिल की है। आरोपियों से लगातार सवाल किए गए हैं।
02:17 PM Apr 28, 2024 IST | News24 हिंदी
 कैसे बनाई करोड़ों की संपत्ति  किसने की मदद    गैंगस्टर और गर्लफ्रेंड ने खोले सारे राज
रवि काना और काजल।

Uttar Pradesh Crime News: गैंगस्टर रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड काजल से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों को पुलिस ने थाईलैंड से डिपोर्ट किया था। जिसके बाद से दोनों ग्रेटर नोएडा पुलिस की हिरासत में है। पुलिस ने आरोपियों से लगातार 8 घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान दोनों से 100 सवाल पूछे गए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने कुछ सफेदपोशों का भी जिक्र किया है। पुलिस ने पूछा है कि कैसे स्क्रैप के काले कारोबार से करोड़ों की संपत्ति अर्जित की गई। पुलिस ने ये नाम अपनी डायरी में भी एड किए हैं। वहीं, दोनों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

गैंगरेप के मामले में पुलिस को थी तलाश

काना के खिलाफ सेक्टर 39 थाने में एक युवती ने गैंगरेप का केस दर्ज करवाया था। युवती ने कहा था कि उसे नौकरी के बहाने एक मॉल की पार्किंग में बुलाया गया। यहां काना और उसके साथियों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद काना पर पुलिस ने शिकंजा कसा था। ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 पुलिस स्टेशन में भी उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। उसके बाद काना अपनी गर्लफ्रेंड काजल के साथ थाईलैंड फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें: तीसरे फेरे के बाद दूल्हे ने की ऐसी हरकत, पहुंचा जेल-शादी ‘फेल’

नोएडा में उसकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी पुलिस ने शुरू की थी। उसकी अवैध तौर पर कमाई गई 250 करोड़ की संपत्ति पुलिस जब्त कर चुकी है। काना और उसकी प्रेमिका के खिलाफ पुलिस ने 50-50 हजार का इनाम भी रखा था। दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें: देवर ने लूटी इज्जत तो पत्नी को बताया भाभी, फिर भाई संग की हत्या की कोशिश

बताया जा रहा है कि रवि थाईलैंड में किराए के फ्लैट में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता था। उसके बारे में पुलिस को पता लग गया। जिसके बाद थाईलैंड पुलिस को अलर्ट भेज उसे पकड़वाया गया। बाद में पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर नोएडा सूचना दी थी। 26 अप्रैल को दोनों को डिपोर्ट किया गया। पता लगा है कि काना के पास से पुलिस को डायरी मिली है। उसके कई सफेदपोश लोगों से लेन-देन का जिक्र डायरी में है। पूछताछ के बाद दोनों को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो