whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है वो महंत? जिसने चेंजिंग रूम में बनाए 200 महिलाओं के अश्लील वीडियो, दर्ज हुई FIR

Chhota Haridwar Incident : यूपी के गाजियाबाद में स्थित छोटा हरिद्वार से एक बड़ा मामला सामने आया है। घाट पर स्थित चेंजिंग रूम में सीसीटीवी लगा हुआ था, जिसके जरिए महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए जा रहे हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी महंत फरार हो गया।
07:36 AM May 26, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन है वो महंत  जिसने चेंजिंग रूम में बनाए 200 महिलाओं के अश्लील वीडियो  दर्ज हुई fir
Ghaziabad Chhota Haridwar incident

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छोटा हरिद्वार के नाम से मशहूर गंगनगर घाट पर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। चेंजिंग रूम में लगे सीसीटीवी से अश्लील वीडियो बनाए जा रहे थे, जिसमें प्राचीन शनि मंदिर का महंत शामिल था। पुलिस ने आरोपी महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आइए जानते हैं कि कौन है वो महंत?

कौन है आरोपी महंत?

छोटा हरिद्वार के घाट के किनारे बने प्राचीन मंदिर में मुकेश गोस्वामी नाम का महंत रहता था। उसका घाट पर इतना दबदबा था कि घाट के आसपास मंदिर समिति के कर्मचारियों के अलावा कोई दूसरा व्यक्ति दुकान नहीं लगा सकता है। 10 साल पहले एक मामले में महंत और उसकी पत्नी मेरठ जेल में बंद थे। पुलिस ने महंत के घरवालों को हिरासत में ले लिया है। जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में पहले से महंत के खिलाफ चार केस दर्ज हैं। गाजियाबाद में तीन और मेरठ में एक मुकदमा दर्ज है।

यह भी पढ़ें : मौत का बदला मौत…गाजियाबाद में ऑटो में बैठी लड़की से मोबाइल लूटने वाला पुलिस एनकाउंटर में ढेर

45 साल की महिला ने घिनौनी हरकत का किया खुलासा

गाजियाबाद के मुरादनगर में छोटा हरिद्वार के नाम से गंगनगर घाट स्थित है। गंगा के घाट पर श्रद्धालु आस्था की डुबकी लगाने के लिए आते हैं। स्नान करने के बाद महिलाएं चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने जाती हैं, जहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसकी लाइव फुटेज महंत के फोन से कनेक्ट थी। एक 45 साल की महिला ने महंत की इस घिनौनी हरकत का खुलासा किया।

महंत ने महिला को दी थी धमकी

यह महिला 21 मई को अपनी बेटी के साथ चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गई थी, जहां वह सीसीटीवी कैमरा देखकर दंग रह गई। उसे पता चला कि यह कैमरा महंत के मोबाइल फोन से कनेक्ट है तो वह उसके पास पहुंच गई और सवाल जवाब करने लगी। इस पर महंत ने उस महिला को धमकी दी कि अगर वह पुलिस से शिकायत करेगी तो ठीक नहीं होगा। हालांकि, महिला उस महंत से नहीं डरी और पुलिस से मामले की शिकायत कर दी।

यह भी पढ़ें : 7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, घर के पास नाले में मिला शव

घटना के बाद फरार हो गया महंत

इस घटना के बाद महंत भाग गया। पुलिस एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने रिकॉर्डिंग डिवाइस की फुटेज जांच की तो पता चला कि 5 दिनों में कपड़े बदलते 200 महिलाओं के वीडियो थे। पुलिस ने सीसीटीवी को जब्त कर लिया और अन्य महंत से पूछताछ कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो