whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैंने कर दी हत्या, 'आकर मुझे गिरफ्तार कर लो'.., रिटायर फौजी ने पुलिस को फोन कर क्या बताया?

BSF retired personnel shot daughter lover: गाजियाबाद की एक सोसायटी में एक रिटायर्ड फौजी ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक उसकी बेटी का दोस्त था, वह दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं था। जिसके बाद आज गुस्से में उसने युवक को गोली मार दी और फिर खुद पुलिस को फोन किया है।
05:08 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
 मैंने कर दी हत्या   आकर मुझे गिरफ्तार कर लो     रिटायर फौजी ने पुलिस को फोन कर क्या बताया

BSF retired personnel shot daughter lover (विमल कौशिक): गजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी में शनिवार को बीएसएफ से रिटायर्ड जवान ने एक युवक को गोली मार दी। युवक की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि युवक आरोपी की बेटी का दोस्त था। जिससे वह नाराज था और आज उसने अपनी रिवाल्वर से युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद पूर्व फौजी ने खुद पुलिस को फोन किया। फोन पर उसने पुलिस को कहा कि मैंने एक युवक की हत्या कर दी है, आकर मुझे गिरफ्तार कर लो।

सोसायटी में दहशत का माहौल

दिनदहाड़े सोसायटी में गोली चलने से घटनास्थल के आसपास कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को समीप के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने युवक की पहचान के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

रिवाल्वर के लाइसेंस की हो रही जांच 

पुलिस के अनुसार जिस रिवाल्वर से हत्या को अंजाम दिया गया है, उसके लाइसेंस की जांच की जा रही है। आरोपी हिरासत में है, फिलहाल वह शांत है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। अभी तक की प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक आसपास ही रहता है। वह आरोपी की बेटी से लंबे समय से मिल रहा था। आरोपी दोनों की दोस्ती से खुश नहीं था, बताया जा रहा है कि वह युवक को पहले भी अपने बेटी से दूर रहने के लिए कह चुका था।

खबर अपडेट की जा रही है

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो