होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गाजियाबाद में 23वीं मंजिल से कूदी मेडिकल स्टूडेंट, फव्वारे में मिली लाश, परिजनों ने बताई सुसाइड की वजह

Ghaziabad Dental college student jumps from 22 storey death: दिल्ली की एक मेडिकल छात्रा ने 22वीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्रा अक्सर अपने मित्र से मिलने के लिए गाजियाबाद की एक सोसाइटी में जाती थी, जहां पर उसने आत्महत्या कर ली।
04:35 PM Nov 27, 2023 IST | khursheed
Advertisement

Ghaziabad Dental college student jumps from 23 storey death: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम में मेडिकल की छात्रा ने 23वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय डेंटल कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। पुलिस के अनुसार, पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी की रहने वाली आस्था शर्मा का शव शनिवार सुबह सोसाइटी परिसर के एक टावर के पास एक फव्वारे में मिला था। पुलिस उपायुक्त (ट्रांस-हिंडन) शुभम पटेल के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में शर्मा को एक टावर की छत पर देखा गया, माना जा रहा है कि वह शुक्रवार देर रात वहीं से कूदी थी।

Advertisement

डिप्रेशन की दवाई खा रही थी छात्रा

वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्रा और उसका दोस्त रोहित खन्ना कुछ महीनों से परेशान चल रहे थे। लड़की अक्सर रोहित से मिलने के लिए हाउसिंग कॉम्प्लेक्स जाती थी। डीसीपी के मुताबिक, मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी डिप्रेशन की दवा ले रही थी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि घटना वाले दिन छात्रा दो बार मोहित खन्ना से मिलने आई थी। बाद में उसे एक टावर की छत पर जाते देखा गया। पुलिस ने बताया कि शव के परीक्षण से पता चला कि गंभीर चोटें लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

Advertisement

 

ये भी पढ़ेंं: Explainer: क्या होती है दोहरी उम्रकैद, सौम्या हत्याकांड में कोर्ट ने सुनाई जिसकी सजा

हालांकि, मृतका की मां की बयान के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि छात्रा ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया होगा। डीसीपी के मुताबिक, पुलिस ने रोहित खन्ना का बयान ले लिया है और फिलहाल मामले की जांच चल रही है। बता दें कि मृतका के माता-पिता ने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

ये भी पढ़ेंं: Soumya Murder Case: टीवी जर्नलिस्ट सौम्या विश्वनाथन मर्डर केस में 15 साल बाद इंसाफ; चार हत्यारों को दोहरी उम्रकैद

Open in App
Advertisement
Tags :
Ghaziabad NewsMedical Student Suicide
Advertisement
Advertisement