whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

धोखे से कत्ल, टुकड़ों में फेंकी लाश...जिससे करता था प्यार, उसी ने करवाया काम तमाम...महिला के जीजा से थे संबंध

Tarun Pawar Murder Case: उत्तर प्रदेश में हुई इंटीरियर डिजाइनर की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इसमें एक महिला की भूमिका सामने आई है। उसे धोखे से बुलाकर मारा गया था। आखिर ऐसी क्या वजह थी कि महिला ने उसे मरवा दिया? पुलिस ने मामले में चौंकाने वाली बात बताई है।
05:23 PM Aug 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
धोखे से कत्ल  टुकड़ों में फेंकी लाश   जिससे करता था प्यार  उसी ने करवाया काम तमाम   महिला के जीजा से थे संबंध

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई इंटीरियर डिजाइनर की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 35 साल के इंटीरियर डिजाइनर को बेरहमी से मारा गया था। पुलिस ने उसकी प्रेमिका अंजली, उसके दूसरे प्रेमी और जीजा को भी अरेस्ट किया है। तरुण को जरा भी अहसास नहीं था कि जिस अंजली से वह प्यार करता है। उसका दूसरा प्रेमी भी है। उसके अपने जीजा से भी अवैध संबंध हैं। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह उसे ऐसी मौत देगी।

लापता होने के बाद पिता ने दी थी शिकायत

बता दें कि तरुण पवार अचानक लापता हो गया था। सुराग नहीं मिलने पर गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। परिवार को लगा कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। लेकिन पुलिस ने जांच शुरू की तो धीरे-धीरे भेद खुल गया। पुलिस को तरुण का पूरा शव नहीं मिल सका है। हत्यारों ने उसे कई घंटों तक जमकर पीटा। फिर बेहोश होने के बाद गला दबाकर मर्डर कर दिया। इसके बाद शव के टुकड़े किए गए। सिर, टांग और हाथों को आरोपियों ने अलग-अलग नहरों में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें:हैवान बेटा…मां-बाप का सिर काटा; फिर मेज पर सजाकर रखा, पुलिस पकड़ने गई तो गाने लगा गाना

हत्या में अंजली के प्रेमी, जीजा और उसके दोस्तों की भूमिका का पता लगा है। तरुण को नए नंबर से फोन कर इंटीरियर के काम के बहाने बुलाया गया था। इस नंबर को बाद में नष्ट कर दिया गया। जैसे ही तरुण मोरटा इलाके के कमरे में पहुंचा। वहां अंजली, उसका प्रेमी पवन, अंकुर, दीपांशु, अंकित और जीते मौजूद थे। पहले उसे पीटा गया। जब वह बेहोश हुआ तो गला दबाया गया। हत्या के बाद तरुण की कार एक अस्पताल की पार्किंग में खड़ी कर दी गई। बुलंदशहर की नहरों में उसके टुकड़े फेंक दिए गए।

तरुण नहीं छोड़ना चाहता था अंजली को

अंजली के तरुण, पवन और अपने जीजा के साथ अवैध संबंध थे। तरुण के बारे में जीजा और पवन को पता लग गया था। जिसके बाद उसे अंजली ने दूर होने को कहा। लेकिन तरुण उससे दूर नहीं होना चाहता था। जिसके बाद आरोपियों ने उसे मार देने की योजना बनाई। UP पुलिस को अभी तरुण का पैर ही मिला है। मामला सीसीटीवी फुटेज और फोन सर्विलांस से सुलझाया गया है। तरुण का डीएनए टेस्ट किया जाएगा। तीन लोग पकड़े गए हैं। बाकी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:अंडरगारमेंट्स और 9 आपत्तिजनक चीजें, 53 सबूत; क्या संजय रॉय को फांसी से बचा पाएंगी कविता‌?

यह भी पढ़ें:241 सैनिकों और 12 बच्चों की हत्या करने वाला Fuad Shukar कौन? जिसका बदला इजराइल से ले रहा हिजबुल्लाह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो