चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारोपी एनकाउंटर में ढेर, बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर को मारी गोली

Uttar Pradesh Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में टाटा स्टील के बिजनेस हेड के हत्यारोपी को मार गिराया है। बदमाशों की फायरिंग में एक अधिकारी गंभीर बताए गए हैं। एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया था। लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।
07:40 AM May 10, 2024 IST | News24 हिंदी
गाजियाबाद में पुलिस एनकाउंटर।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका, तो आरोपियों ने पुलिस पर गोली चला दी। आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था। शुक्रवार तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दक्ष ढेर हो गया। आरोपी का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

Advertisement

मुठभेड़ में एक पुलिस उप निरीक्षक भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायल उप निरीक्षक को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बता दें कि 3 मई की रात को शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि आरोपी दक्ष के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया गया है। लूट के बाद दक्ष और उसके साथियों ने विनय को मौत के घाट उतार दिया था।

Advertisement

बता दें कि थाना शालीमार गार्डन के राजेंद्र नगर इलाके में विनय का शव मिला था। जो उनके घर से कुछ दूर पड़ा था। विनय त्यागी टाटा स्टील में नेशनल बिजनेस हेड के तौर पर काम करते थे। बदमाश लूट के बाद उनका लैपटॉप, पर्स और मोबाइल ले गए थे। चाकू से गोदकर आरोपियों ने उनकी जान ली थी।

विनय त्यागी, जिनका मर्डर हुआ था।

यह भी पढ़ें: ‘लालच दे करवाते थे गंदा काम’…देह व्यापार के दलदल में जाने से पहले दिल्ली पुलिस ने 2 महिलाओं को बचाया

42 साल के विनय त्यागी राजेंद्र नगर सेक्टर 5 स्थित मकान नंबर 66 में रहते थे। उनकी ड्यूटी दिल्ली में थी। वे रोज रात को साढ़े 10 बजे घर लौट आते थे। परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। शुक्रवार रात को भी मेट्रो से घर आ रहे थे। जब राजेंद्र नगर में पैदल आ रहे थे, तो बदमाशों ने हमला कर दिया।

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement