whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ghaziabad: झाड़ियों में मिली नवजात को गोद लेंगे चौकी इंचार्ज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ये पुलिसवाला

UP Ghaziabad News : यूपी के गाजियाबाद में खाकी का ममता और वात्सल्य से भरा चेहरा देखने को मिला। माता-पिता अपनी नवजात बच्ची को झाड़ियों में छोड़कर चले गए। इस पर एक पुलिसवाले ने इस बच्ची को गोद लेने का निर्णय किया है।
07:07 PM Oct 12, 2024 IST | Deepak Pandey
ghaziabad  झाड़ियों में मिली नवजात को गोद लेंगे चौकी इंचार्ज  सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ये पुलिसवाला
झाड़ियों में मिली नवजात को गोद लेंगे चौकी इंचार्ज।

Ghaziabad Police Man Adopted Newborn Girl : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में झाड़ियों से रोती हुई एक नवजात बच्ची की आवाज आई। उसकी आवाज सुनकर लोग आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और पुलिस को नवजात की जानकारी दी। इस पर एक चौकी इंचार्ज ने दुर्गा अष्टमी के दिन मिली बच्ची को गोद लेने का फैसला लिया। इस सराहनीय कार्य के लिए सोशल मीडिया पर ये पुलिसवाला ट्रेंड हो रहा है।

Advertisement

थाना वेब सिटी की चौकी दूधिया पीपल के प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बच्ची को झाड़ियों से बाहर निकाला और उसे तुरंत मेडिकल जांच के लिए डासना सीएससी में भर्ती कराया। पुलिस ने नवजात के परिवार को खोजने की कोशिश की, लेकिन कोई भी बच्ची के लिए आगे नहीं आया।

यह भी पढ़ें : मां के साथ बेटी पर भी फिदा था शख्स, बेवफाई से भरे प्यार का खौफनाक अंजाम

Advertisement

Advertisement

सब इंस्पेक्टर ने बच्ची को अपनाने का लिया फैसला

इसके बाद सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह और उनकी पत्नी राशि ने नवजात को अपनाने का फैसला किया। दंपती ने बच्ची को अपने परिवार में शामिल करने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू की। साल 2018 में चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र सिंह की शादी हुई थी, लेकिन उनके पास कोई बच्चा नहीं है। इस पर दंपती ने नवरात्रि के मौके पर इस बच्ची को गोद लेने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें : गैंगरेप केस में नाबालिग को उम्रकैद! फिरोजाबाद में 20 साल के युवक पर क्यों चला एडल्ट की तरह मुकदमा?

कानूनी प्रक्रिया कर रहे चौकी इंचार्ज

इंस्पेक्टर अंकित चौहान ने पुष्टि की कि गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और फिलहाल, बच्ची पुष्पेंद्र सिंह परिवार की देखरेख में है। पुष्पेंद्र और उनकी पत्नी दोनों ही कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने और आधिकारिक तौर पर बच्ची को अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए उत्सुक हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो