whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फ्लोर 24 डेथ कन्फर्म ! क्या है सुसाइड लेटर की पहेली? 12वीं के छात्र ने 23वें फ्लोर से लगा दी छलांग

Ghaziabad Student Jumped Suicide Note Found:गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र की एक सोसायटी के 23वें फ्लोर से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस को छात्र के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमे लिखा था फ्लोर 24 डेथ कन्फर्म ! अब पुलिस इस पहेली को सुलझाने में लगी हुई है।
10:19 AM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
फ्लोर 24 डेथ कन्फर्म   क्या है सुसाइड लेटर की पहेली  12वीं के छात्र ने 23वें फ्लोर से लगा दी छलांग
सुसाइड नोट की पहेली

Ghaziabad Student Jumped Suicide Note Found : गाजियाबाद थाना इंदिरापुरम क्षेत्र की एक सोसायटी के 23वें फ्लोर से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस को छात्र के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला था उसमें लिखा था फ्लोर 24 डेथ कन्फर्म ! अब पुलिस इस पहेली को सुलझाने में लगी हुई है।

गाजियाबाद जिले के थाना इंदिरापुरम इलाके की एटीएस एडवांटेज सोसायटी में गुरुवार रात 10 बजे के करीब हड़कंप मच गया, जब 12वीं के एक छात्र ने बिल्डिंग के 23वें फ्लोर से छलांग लगा दी। 23 वें फ्लोर से गिरने से छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सोसायटी के लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुसाइड नोट की पहेली सुलझाने में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक छात्र के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमे लिखा था फ्लोर 24 डेथ कन्फर्म ! अब पुलिस इस सुसाइड नोट की पहेली को सुलझाने में लगी हुई है। पुलिस मृतक छात्र के दोस्त से पूछताछ की, पुलिस ने सुसाइड नोट की लिखावट के लिए छात्र के माता पिता से लिखावट की जांच कराई। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पुलिस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम क्षेत्र के नीतिखंड तीन में रहने वाला 17 साल का छात्र, सोसायटी में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने गया था। दोनों छात्र बिल्डिंग के टेरेस के 24 वें तल पर गए थे। पुलिस के अनुसार मृतक छात्र के दोस्त ने भी पुलिस को बताया कि दोनो फोंटो खींच रहे थे। फोटो खीचने के बाद उसके दोस्त ने कहा कि वो नीचे जा रहा है, जिसके बाद 23वें फ्लोर पर जाकर उसने छलांग लगा दी। पुलिस के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि छात्र का परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। छात्र की मां को पैरालिसिस हुआ था, जिसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : मासूमों को कैसे खींच ले गई ‘मौत’; महेंद्रगढ़ बस हादसे की वजह आई सामने, शिक्षा मंत्री बोलीं- FIR कराएंगे 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो