whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बेटे को रिलॉन्च करने आए हैं ओपी राजभर', घोसी के सपा प्रत्याशी ने साधा निशाना

Ghosi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो गया है। अब राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रही हैं। इस बीच घोसी सीट के सपा उम्मीदवार ने ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधा है।
09:38 PM Mar 23, 2024 IST | Deepak Pandey
 बेटे को रिलॉन्च करने आए हैं ओपी राजभर   घोसी के सपा प्रत्याशी ने साधा निशाना
घोसी के सपा प्रत्याशी ने ओपी राजभर पर साधा निशाना।

Ghosi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट को लेकर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। मऊ की घोसी सीट पर समाजवादी पार्टी से राजीव राय और एनडीए गठबंधन के तहत सुभासपा से ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर उम्मीदवार बनाए गए हैं। सपा प्रत्याशी राजीव राय पहली बार घोसी पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान राजीव राय ने एनडीए के उम्मीदवार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल कैसे आएंगे बाहर? एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में CM भगवंत मान ने बताया पूरा प्लान

राजीव राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविंद राजभर जो यहां पर उम्मीदवार बनकर आए हैं, उनकी हार तय है। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनको वाराणसी में पीटा था, वहां से भाग कर अब वे घोसी में दोबारा रिलॉन्च होने आए हैं, लेकिन यहां की जनता उनको फ्लॉप कर देगी।

राजीव राय ने ओमप्रकाश राजभर पर बोला हमला

राजीव राय ने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको आप अभी भी सीरियस ले रहे हैं। वो अपने बेटे को रिलॉन्च करने यहां आए हैं। वे मेरे 2014 के वोटों को कम बता रहे थे। वो भूल गए कि पिछले लोकसभा चुनाव में आपकी छड़ी की हैसियत इतनी थी कि आपको सिर्फ 39 हजार ही वोट मिले और उस समय जो महेंद्र राजभर उनके साथ थे, वो आज हमारे साथ आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी के भतीजे ने क्यों की PM मोदी की तारीफ? INDIA गठबंधन पर बिगड़े बोल

वाराणसी से पिटने के बाद घोसी आए हैं राजभर

उन्होंने आगे कहा कि सिंगल डिजिट या डबल डिजिट वाले हजार में ही वोट रहेंगे। मैं 2014 चुनाव में हारने के बाद भी वादे के मुताबिक हर सुख और दुख में जनता के बीच खड़ा रहा। ओमप्रकाश राजभर के बेटे 2022 में चुनाव लड़े थे, जहां उनकी पिटाई हुई थी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के गुंडे पर मारपीट का आरोप लगाया था। वो वाराणसी से भागकर घोसी आ गए और यहां बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो