whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दलित नाबालिग से गैंगरेप के दौरान बेकाबू हुई कार, गोंडा में हादसे की शिकार

यूपी के गोंडा में दो बदमाशों ने चलती कार में नाबालिग दलित से गैंगरेप किया। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने बहला-फुसलाकर पहले लड़की को कार में बैठाया फिर उसके साथ बारी-बारी गलत हरकत की।
10:16 AM Sep 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दलित नाबालिग से गैंगरेप के दौरान बेकाबू हुई कार  गोंडा में हादसे की शिकार
Gonda Crime Story

Gonda Crime Story: यूपी के गोंडा में एक नाबालिग दलित से हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोपियों ने चलती कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई। इसके बाद आरोपी पीड़िता और कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए। गोंडा की नगर कोतवाली प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता की उम्र 17 साल है।

मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता की मां ने थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पीड़िता की मां द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार आरोपियों ने बहला-फुसलाकर नाबालिग को अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद वे उसे सर्कुलर रोड पर स्थित एक सुनसान जगह पर ले गए और चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया।

बिजली के खंभे से टकराई कार

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जब आरोपी नाबालिग के साथ बलात्कार कर रहे थे तो उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और बिजली के खंभे से टकरा गई। इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची और परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता की मां थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ेंः जेवर एयरपोर्ट के पास अथॉरिटी के प्लॉट लेने का शानदार मौका, नवरात्रि पर 2000 प्लॉट की लॉन्च होगी नई स्कीम

पुलिस ने बरामद की कार

मामले में एसएचओ ने कहा कि पीड़िता की मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों को पकड़ा गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। एसएचओ ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है। यह कार आरोपी अपने दोस्त से यह कहकर लाए थे उन्हें किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जाना है। फिलहाल पुलिस पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ेंः 12 साल की बच्ची से मदरसे में रेप, मौलाना ने छुट्टी के बाद किया घिनौना कांड; रो-रोकर बताई आपबीती

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो