खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आंधी की तरह शोर मचाते हुए आई आवाज, पलट गई ट्रेन; गोंडा हादसे पर क्या बोला यात्री? देखें Video

UP Gonda Train Accident : यूपी के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे को लेकर घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। डिब्बे में फंसे यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया और उन्हें गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिए स्पेशल ट्रेन की व्यवस्था की जा रही है। इस बीच एक घायल यात्री ने बड़ा बयान दिया।
09:23 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
गोंडा ट्रेन हादसे पर क्या बोला यात्री?
Advertisement

UP Gonda Train Accident : यूपी के गोंडा में गुरुवार को चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन बेपटरी हो गई, जिससे 4 यात्रियों की जान चली गई। इस हादसे में ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। कोच में बैठे कई यात्री देखते-देखते ही लहूलुहान हो गए। पहले उन्हें यह पता नहीं चला कि ये क्या हो गया। इसे लेकर अस्पताल में भर्ती यात्री मनोज पंडित ने ट्रेन दुर्घटना पर कहा कि आंधी की तरह शेर मचाते हुए तेज आवाज सुनाई दी और डिब्बे पलट गए।

Advertisement

डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे मनोज पंडित ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ से आ रहा था और बिहार जा रहे था। वह जनरल कोच में यात्रा कर रहा था। जब ट्रेन की बोगी पटरी से उतरी तो उनकी बेटी का हाथ फ्रैक्चर हो गया। वह और उनकी पत्नी भी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि यह नहीं पता चला कि हादसा कैसे हो गया?

यह भी पढ़ें : Gonda Train Accident: लहूलुहान यात्रियों को देख बेहोश हुईं एसओ, लोको पायलट की भी तबीयत बिगड़ी

Advertisement

जानें यात्री ने क्या कहा?

यात्री ने बताया कि हादसे के दौरान वह जनरल कोच की सीट पर बैठा था। अचानक से हवा और आंधी की तरह शोर मचाते हुए एक तेज आवाज आई और ट्रेन पलट गई। डिब्बा पटलते ही वह सीट से खड़ा हो गया। बेटी के हाथ से अचानक से खून निकलने लगा, जिससे देखकर वह चौंक गया कि ये कैसे हुआ? जब उसने खुद को और अपनी पत्नी को देखा तो उन्हें भी चोट लगी थी।

यह भी पढ़ें : कब और कहां हुई ट्रेन दुर्घटना, बचाव कार्य में कौन-कौन सी टीम जुटी, Video में देखें रेलवे अधिकारी ने क्या कहा?

लोको पायलट ने भी किया था दावा

आपको बता दें कि इससे पहले दुर्घटनाग्रस्त डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के लोको पायलट ने भी तेज आवाज सुनाई देने की बात कही थी। उन्होंने भी कहा था कि ट्रेन हादसे से पहले धमाके की तेज आवाज सुनाई दी थी। बेपटरी हुई ट्रेन हादसा या साजिश? इसे लेकर रेलवे विभाग सभी एंगल पर जांच पड़ताल कर रहा है।

Advertisement
Tags :
special-newsUP Train Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement