whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या इस्तीफा देंगे रेल मंत्री? एक और रेल हादसे पर घिरी सरकार, विपक्ष ने उठाए सवाल

Dibrugarh Express Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में आज हुए रेल हादसे के बाद विपक्ष पूरी तरह से केंद्र पर हमलावर है। मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मांग की जा रही है। इस घटना को लेकर विपक्षी नेताओं ने क्या कहा और क्या अब रेल मंत्री इस्तीफा देंगे... ये जानने के लिए देखिए ये स्पेशल वीडियो स्टोरी।
10:43 PM Jul 18, 2024 IST | Gaurav Pandey

UP Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में आज हुए रेल हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। नरेंद्र मोदी की सरकार के तीसरे कार्यकाल में हुए इस दूसरे रेल हादसे ने विपक्षी नेताओं को सरकार पर सवाल उठाने का मौका भी दे दिया है। बता दें कि गुरुवार की दोपहर डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के कई कोच अचानक पटरी से उतर गए। घटना में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। वहीं, इस हादसे के बाद से ही विपक्ष केंद्र सरकार और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर हमलावर नजर आ रहा है।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने इस घटनाक्रम को लेकर रेव मंत्री को निशाने पर लिया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि यूपी में एक और रेल हादसा। शर्म करो अश्विनी वैष्णव। जुमला सरकार के 10 साल बाद भारतीय रेलवे इमरजेंसी रूम में है। वहीं, कांग्रेस पार्टी भी पीछे नहीं रही। कांग्रेस ने एक पोस्ट में लिखा कि यह हादसा मोदी सरकार की लापरवाही बयान कर रहा है। एक ओर देश में रेल हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे और हमारे रेल मंत्री रील बनाने में व्यस्त हैं। देखिए ये पूरा वीडियो।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो