whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gonda Train Accident: लहूलुहान यात्रियों को देख बेहोश हुईं एसओ, लोको पायलट की भी तबीयत बिगड़ी

Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे के बाद लोको पायलट और बचाव-राहत कार्य में जुटीं थाना प्रभारी की तबीयत बिगड़ गई। डॉक्टरों ने दोनों की जांच की। बताया जा रहा है कि लहूलुहान यात्रियों को देखकर उनकी हालत बिगड़ी थी।
08:44 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
gonda train accident  लहूलुहान यात्रियों को देख बेहोश हुईं एसओ  लोको पायलट की भी तबीयत बिगड़ी
गोंडा में पटरी से उतरी ट्रेन।

Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के रेलवे स्टेशन और थानों की टीम घटनास्थल पर पहुंची। राहत और कार्य में जुटीं एक महिला थानाध्यक्ष हादसे का मंजर देखकर बेहोश हो गईं। हादसे के बाद लोको पायलट की भी तबीयत बिगड़ गई।

मोतीगंज-झिलाही रेलवे स्टेशन के बीच पिकौरा कोयरीपुर गांव के पास गुरुवार दोपहर 2.37 बजे भीषण ट्रेन हादसा हुआ। बेपटरी हुई ट्रेन की वजह से कोच में बैठे यात्री एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े, जिससे वे लहुलूहान हो गए। गोंडा के मोतीगंज थाने की एसओ प्रतिभा सिंह मौके पर पहुंचीं और राहत-बचाव कार्य के दौरान वह बेहोश हो गईं।

यह भी पढ़ें : बेपटरी हुई ट्रेन हादसा या साजिश? लोको पायलट का दावा, धमाके की सुनी थी आवाज

डॉक्टरों ने एसओ-लोको पायलट की जांच की

एक तरफ थानाध्यक्ष प्रतिभा सिंह बेहोश हुईं तो दूसरी तरफ चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के लोको पायलट की भी हालत बिगड़ गई। घटनास्थल पर मौजूद डॉक्टरों ने थानाध्यक्ष और लोको पायलट का चेकअप किया। डॉक्टरों का कहना है कि हार्ट बीट बढ़ने की वजह से दोनों की तबीयत बिगड़ी थी और अब वे खतरे से बाहर हैं। यह भी कहा जा रहा है कि हादसे के बाद लहूलुहान यात्रियों को देखकर दोनों की तबीयत बिगड़ गई थी।

यह भी पढ़ें : Gonda Train Accident: पटरी छोड़ दूर चली गई 2 बोगी, Videos में देखें भीषण हादसा

गोंडा ट्रेन हादसे में 4 यात्रियों की मौत

आपको बता दें कि गोंडा ट्रेन हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हैं। रेल मंत्रालय ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख और घायलों को ढाई लाख मुआवजा देने की घोषणा की। दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन के यात्रियों को बस से मनकापुर भेजा गया, जहां से उन्हें स्पेशल ट्रेन से उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो